ये 8 मशहूर सितारे बिना शादी किए रह चुके हैं साथ, एक जोड़ा तो 7 सालों बाद हुआ था अलग!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे हैं जो किसी न किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और कई बार एक साथ नज़र आते रहते हैं और इनमें से कुछ शादी कर एक साथ रह रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो बिना शादी किये भी एक साथ रह रहे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे है सितारों के बारे में बता रहे हैं जो बिना शादी के एक साथ रहे हैं या फिर साथ रह चुके हैं।

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी

 

टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी असल ज़िन्दगी में पति पत्नी हैं लेकिन शादी से पहले पूरे 7 साल ये लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे

 

टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट किया था लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया था। इस जोड़ी का ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था, लेकिन ब्रेकअप से पहले सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे भी 6 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे।

हिना खान-रॉकी जयसवाल

 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के रोल से फेम पाने वालीं अभिनेत्री हिना खान टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर घर घर में फेमस हुई हिना खान से सभी वाक़िफ़ हैं। हिना खान पिछले कई सालों से रॉकी जयसवाल को डेट कर रही हैं। लेकिन अभी तक इनकी शादी नहीं हुई है फिर भी ये रॉकी के साथ ही रहती हैं।

कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह

 

90 के दशक के फेमस अभिनेता गोविंदा के भांजे और फेमस कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने कश्मीरा शाह से शादी की है लेकिन ये दोनों शादी से पहले 6 साल लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं, इतने साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page