रजनीकांत की ‘2.0’ से पहले भी इन 4 फिल्मों में विलेन बन चुके हैं अक्षय कुमार !

अक्षय कुमार को दर्शकों ने पर्दे पर ज्यादातर हीरो के किरदार में ही देखा है, इसीलिए जब अक्षय ने यह ऐलान किया कि वह रजनीकांत की ‘2.0’ में खलनायक के रुप में दिखेंगे तो सब हैरान रह गए। हालांकि जब फिल्म का पहला प्रोमो रिलीज हुआ तब हर किसी ने माना की अक्षय कुमार ने बिलकुल सही फैसला लिया है। वैसे हम आपको बता दें कि अक्षय ‘2.0’ से पहले भी 4 बार बड़े पर्दे पर खलनायक की भूमिका निभा चुके हैं।

अफलातून में निभाया था डबल रोल

अक्षय कुमार की ‘अफलातून’ साल 1997 में रिलीज हुई थी और इसमें वो डबल रोल में दिखाई दिए थे। जिसमे उनका एक किरदार खलनायक का था l फिल्म में ऐसा कुछ नहीं था कि लोग इसे याद रखते। ‘अफलातून’ बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी

खिलाड़ी 420 में बने थे खूंखार विलेन

अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 2000 में आई थी। उनकी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही थीं यह वही समय था जब अक्की इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए लड़ रहे थे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ महिमा चौधरी, गुलशन ग्रोवर और मुकेश ऋषि जैसे कलाकार भी थे।

अजनबी में लिया था बॉबी देओल से लोहा

साल 2001 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की यह फिल्म ना केवल बॉक्स ऑफिस पर हिट रही बल्कि इसमें अक्की की अदाकारी की भी खूब तारीफ हुई। फिल्म ‘अजनबी’ में करीना कपूर, बॉबी देओल और बिपाशा बसु जैसे कलाकार थे।

तस्वीर 8×10 में निभाया था जुड़वां भाइयों का किरदार

डायरेक्टर नागेश कुकुनूर की इस फिल्म में अक्षय कुमार ने दो जुड़वा भाइयों के किरदार निभाए थे, जो देखने में तो एक जैसे थे लेकिन इनमें से एक बुरा था और एक भला। फिल्म को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया था और यह खिलाड़ी कुमार की फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गई।

2.0 में देंगे रजनीकांत को टक्कर

अगर फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार के किरदार की बात की जाए तो अभी तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इतना जरूर बताया जा रहा है कि इसमें अक्की सबको चौंकाकर रख देंगे और खुद रजनीकांत ने कहा है कि फिल्म ‘2.0’ के असली हीरो अक्षय कुमार हैं l

Leave a Comment

Your email address will not be published.