रवि किशन की Y+ सुरक्षा पर जनता का फूटा गुस्सा, कहा- काश देश की बेटियों को भी ऐसी सुरक्षा मिलती

बॉलीवुड में ड्र’ग्स के मामले को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं।  इस मामले को संसद में उठाने वाले बीजेपी के सांसद रवि किशन इन दिनों काफी चर्चा में हैं और हाल ही में रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई लेकिन रवि किशन को मिली इस सुरक्षा पर जनता में बेहद आक्रोश है। दरअसल इस समय देश में हाथरस मामला शांत नहीं हुआ था और फिर बलरामपुर जिले में 22 वर्षीय युवती के साथ इसी तरह की घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया। यही वजह है कि जनता रवि किशन को मिली इस Y+ सुरक्षा पर निशाना साध रही है। उनका कहना है कि जब देश में बेटियों की सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है तो ऐसे में जिन नेताओं की ये जिम्मेदारी है उन्हें भी इतनी कड़ी सुरक्षा देना वाजिब नहीं है।

बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आये ड्र’ग एंगल पर रवि किशन ने लोकसभा में इस मसले को उठाया था, इसके अलावा पायल घोष के द्वारा निर्देशक अनुराग कश्यप पर जो आरोप लगाए गए उस मसले को लेकर भी उन्होंने लोकसभा में आवाज उठाई थी और उनके इस बयान के बाद एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन ने भी उनका कड़ा विरोध किया था और राज्यसभा में ही रवि किशन को खरी खोटी सुना दी और उन्हें जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने वाला बता डाला था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश (UP) गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने सुरक्षा मुहैया कराये जाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया था।  रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा कि पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी है तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी। रवि की इस सुरक्षा पर वो ट्रोलर्स का निशाना बन गए हैं। यूजर जमकर उनका विरोध कर रहे हैं।

एक यूजर ने रवि किशन को ट्रोल करते हुए लिखा- रवि जी काश इतनी सुरक्षा देश की बेटियों को भी मिल सकती।

वहीं एक और यूजर ने लिखा- तुम एक बेटी के पिता हो। पिछली बार संसद में देखा, बहुत आक्रामक बोल थे क्योंकि आपको भविष्य की पीढ़ियों के लिए चिंतित देखा। देखें लड़कियों के साथ क्या हो रहा है। क्या आप अभी भी इस पर ऐसी आक्रामकता के साथ बात करेंगे।

एक और यूजर ने इस सुरक्षा की निंदा करते हुए ट्वीट किया और लिखा जिस बच्ची के साथ ऐसा दर्दनाक वाकया हुआ उसकी भी सोचिए श्रीमान जी । ये आवाज़ भी तो उठाइए ।

एक और अन्य यूजर ने लिखा- कुछ सुरक्षा बेटियों के लिए भी कर दीजिये रवि किशन जी। गरीब को ना X Y Z सुरक्षा चाहिए, उन्हे बस कुछ समाज के हैवानों से सुरक्षा चाहिए। जरा समझे मां-बेटियों का दर्द।

बहरहाल इस समय रवि किशन को सरकार द्वारा Y+ सुरक्षा देने पर सोशल मीडिया यूजर्स निशाना साध रहें है। यूजर्स, रवि किशन के ट्वीट पर अलग-अलग रिएक्शन देकर उनसे इस बात का जवाब माँग रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *