राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने लिए सात फेरे, देखें हल्दी-मेहंदी से फेरों तक की खूबसूरत तस्वीरें

साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती और उनकी प्रेमिका मिहीका बजाज ने शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में शादी कर ली। कोरोना काल के चलते इस वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ 30 लोग शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। आज हम आपको सगाई, मेहंदी और हल्दी से लेकर शादी तक की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

शादी तेलुगु और मारवाड़ी परंपराओं से हुई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में राणा और मिहीका की जोड़ी शानदार लग रही है।

तस्वीर में राणा ट्रेडिशनल सिल्क धोती कुर्ता पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं मिहिका की बात करें तो गोल्डन एंड व्हाइट कलर के लहंगे में वो बेहद खूबूसरत लग रही हैं।

राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार नजर आए। वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य भी इस समारोह का हिस्सा बने। इसके अलावा राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज के परिवार लोग शादी में शामिल हुए।

कोरोना वायरस के बीच इस शादी में पूरी सावधानी भी बरती गई। समारोह में शामिल होने वाले हर सदस्य का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसके अलावा समारोह स्थल को समय-समय पर सैनिटाइज किया गया था।

बीते दिनों एक्टर राणा ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद वो शादी की एक ग्रैंड पार्टी रखेंगे। इसमे कई बड़ी हस्तियां शामिल होगी।

इस फोटो में राणा और मिहिका के साथ रामचरण तेजा और उनकी पत्नी उपासना भी नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए रामचरण ने कैप्शन में लिखा, ”आखिरकार मेरे हल्क ने शादी कर ली। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को ढेर सारी शुभकामनाएं।”

एक तस्वीर में राणा अपनी पत्नी के साथ सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं इस तस्वीर में मिहिका बजाज शादी के मंडप में आती हुई दिख रही हैं। इससे पहले इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सामने आई थी, जिसमे हल्दी और मेहंदी सेरेमनी शामिल थी।

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती साउथ फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं। राणा ने साउथ कि फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव के रोल से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

वहीं राणा हिंदी फिल्मों में ‘दम मारो दम’,’हाउसफुल 4′, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘बेबी’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राणा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह ‘हाथी मेरे साथी’ में नज़र आएंगे।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *