रियलिटी शो जीतने के बाद भी ये सितारे आज जी रहे हैं गुमनाम जिंदगी, एक तो दो शो जीतने के बावजूद चला रहा है ढाबा

इन दिनों दर्शक टीवी पर रियलिटी शोज को तवज्जो दे रहे हैं जिनके चलते टीवी पर रियलिटी शो की भरमार है। इन रियलिटी शोज में आम से लेकर खास हर कोई नजर आया। वहीं दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट और धमाल भी देखने को मिला। टीवी पर ‘बिग बॉस’ से लेकर ‘इंडियन आइडल’ तक कई रियलिटी शोज आए और इन शोज के साथ साथ इनके विजेताओं ने भी खूब नाम कमाया। लेकिन कुछ विजेता ऐसे भी रहे जो कुछ वक्त तो चर्चा में रहे और अब गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

अभिजीत सावंत

साल 2005 में शुरु हुए ‘इंडियन आइडल’ के सीजन 1 के विजेता अभिजीत सावंत इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। ‘इंडियन आइडल’ जीतने के बाद अभिजीत ने ‘आपका अभिजीत’ नाम से एलबम भी लॉन्च किया जिसका ‘मोहब्बतें लुटाऊंगा’ गाना सुपरहिट हुआ। अभिजीत का दूसरा एलबम ‘जुनून’ भी हिट रहा। इसके बाद तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का ‘मरजावां’ गाना भी गाया। तब वक्त ऐसा था कि अभिजीत सावंत के गाए गाने लोगों की जुबां पर चढ़ गए थे, हालांकि आज हालात ऐसे हैं कि अभिजीत सावंत गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

आशुतोष कौशिक

‘एमटीवी रोडीज’ जीतने के बाद आशुतोष कौशिक ‘बिग बॉस सीजन 2’ के भी विजेता बने थे। दो रियलिटी शोज में जीत हासिल करने के बावजूद भी आशुतोष गायब हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक आशुतोष कौशिक लाइमलाइट से दूर यूपी के सहारनपुर में और दिल्ली में ढाबा चलाते हैं।

हृषंत गोस्वामी

हृषंत गोस्वामी 2004 में ‘ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा कॉन्टेस्ट’ से लाइमलाइट में आए थे। इसके बाद हृषंत ने ‘बिग बॉस सीजन 4’ में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया था। शो में लोकप्रिय होने के बावजूद भी हृषंत अपने करियर में कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाए और अब गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

मनवीर गुर्जर

नोएडा के रहने वाले मनवीर गुर्जर ‘बिग बॉस 10’ जीतने के बाद एक आम चेहरे से रातों रात स्टार बन गए थे। बाद में मनवीर ने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्सा लिया था। इसके बाद लंबे वक्त तक वह लाइमलाइट से दूर रहे।

राहुल रॉय

महेश भट्ट की फिल्म ‘आशिकी’ से रातों रात सुपरस्टार बने राहुल रॉय की ज्यादातर फिल्में हिट नहीं हो पाईं। कारोल ग्रैसियस और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ टॉप 3 में पहुंचने के बाद राहुल रॉय ने अरशद वारसी द्वारा होस्ट किया गया ‘बिग बॉस’ का पहला सीजन अपने नाम किया था। राहुल रॉय ने इस शो से बहुत नाम कमाया लेकिन इसके बाद राहुल बहुत ही कम फिल्मों में नजर आए और देखते ही देखते लाइमलाइट से दूर हो गए।

Leave a Comment

Your email address will not be published.