रैंप वॉक के दौरान खुला दिव्या खोसला का लहंगा, इस तरह खुद को संभाला, वीडियो हो रहा है वायरल

दोस्तों 11 फरवरी से शुरू हुए लैक्मे फैशन वीक में खेल जगत से लेकर सिनेमा जगत तक कई हस्तियों ने रैम्प वॉक किया। फिनाले के दिन रैंप पर करीना कपूर ने भी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। वहीं लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन निर्माता और अभिनेत्री दिव्या खोसला भी रैंप पर उतरी थीं लेकिन वो रैंप वॉक के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। दिव्या का यह उप्स मूमेंट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

रैम्प वॉक के दौरान दिव्या ने सिल्वर कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है और गले में हैवी नेकलेस कैरी किया है। खुले बाल और रेड लिपस्टिक दिव्या के लुक में चार चांद लगा रहे हैं, पर लोग तब शॉक्ड रह गए जब दिव्या रैम्पवॉक करने के लिए मंच पर पहुंचीं और अचानक उनकी ड्रेस का साइड बटन खुल गया। हालांकि अचानक हुए इस मोमेंट को दिव्या ने बड़े ही शानदार तरीके से संभाल लिया।

दिव्या ने तुरंत ड्रेस को संभालने के लिए अपने कमर पर हाथ रखकर ड्रेस को जोर से पकड़ लिया और सामान्य तरीके से रैम्प वॉक करने लगीं और अपने इस राउंड को खूबसूरती के साथ पूरा किया। इस दौरान उनके चेहरे पर एक भी शिकन नहीं दिखाई दी। दिव्या ने जिस तरह प्रजेंस ऑफ माइंड का उदाहरण दिया उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है।

आपको बता दें की फिल्म ‘अब तुमारे हवाले वतन साथियो’ से दिव्या ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके पहले उन्होंने कई वीडियो एल्बम में काम किया है जो काफी हिट रहे। हाल ही में उनका म्यूज़िक एल्बम ‘याद पिया की आने लगी 2’ रिलीज़ हुआ और इस एल्बम को भी लोगो ने खूब पसंद किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *