रोमांटिक सीन के दौरान जब कट बोलने पर भी शाहरुख़ ने नहीं छोड़ा कैटरीना को, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन!

भले ही इन दिनों कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग और उनकी रिलीज पर रोक लगी हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज़ खूब वायरल हो रहे हैं। लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक के पुराने वीडियोज ने खूब धमाल मचाया। अब इसी सूची में बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल हाल ही में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान कैटरीना को गले से लगाए दिख रहे हैं।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो फिल्म ‘जब तक है जान’ की शूटिंग के दौरान का है।  इस फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।  फिल्म ‘जब तक है जान’ की शूटिंग के दौरान का शाहरुख और कैटरीना कैफ का यह वीडियो फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।  वीडियो में शाहरुख ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना को गले से लगा रखा है।  वहीं जैसे ही शूट खत्म होता है तो शाहरुख मजाकिया अंदाज में कैटरीना को पकड़े रहते हैं। हालांकि, कैटरीना उनसे खुद को छुड़ाने का प्रयास भी करती हैं। जिसके थोड़ी देर बाद शाहरुख खुद भी हंस पड़ते हैं।  जहां कुछ लोगों को किंग खान का यह अंदाज काफी पसंद आया है वहीं कुछ लोग उनको लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। फिल्मफेयर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार शाहरुख खान 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आई थीं। वहीं कैटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं। वहीं कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी दिखाई देंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *