लम्बे समय के बाद जब एक पार्टी में आमने-सामने हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर !

एक समय था जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अच्छे दोस्त हुआ करते थे, इन्होने साथ में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी जबरदस्त परफॉरमेंस दी थी लेकिन अचानक इनके बीच आपसी नाराजगी के कारण सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था और उसके बाद से ये दोनों लम्बे समय से साथ नही दिखे।

पिछले कुछ समय से ये ख़बरें भी आ रही थी की सुनील ग्रोवर कपिल के शो में फिर से नजर आने वाले हैं लेकिन अभी तक तो वे शो का हिस्सा नहीं बने हैं। लेकिन कुछ समय पहले एक बार फिर लम्बे अरसे के बाद इन दोनों का आमना सामना हुआ था। दरअसल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक पार्टी के दौरान आमने-सामने आ गए।

सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने घर पर बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सलमान खान, यूलिया वंतूर, अरबाज खान, जॉर्जिया एंड्रियानी,  कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, अमृता अरोड़ा और बॉबी देओल पहुंचे थे। सीमा खान की बर्थडे पार्टी में ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आमने-सामने आ गए, लेकिन अंदर और क्या हुआ, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।

इससे पहले कपिल ने सुनील को अपने रिसेप्शन पर भी निमंत्रण दिया था लेकिन सुनील ग्रोवर कपिल की शादी में नहीं पहुंचे थे। खबरों की मानें तो सलमान खान फिर से कपिल के शो में सुनील कि वापसी चाहते हैं। सनील ग्रोवर ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में उनके साथ काम भी किया है।

सुनील ग्रोवर अक्सर सलमान खान की पार्टी में नजर आते रहे हैं। सुनील ग्रोवर ने खुद बताया था कि सलमान ने उन्हें कपिल के शो में वापस लाने के लिए अप्रोच किया है। सुनील कहते हैं, ‘सलमान सर शो के प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने मुझे दोबारा शो ज्वॉयन करने के लिए कहा है, लेकिन मेरी डेट्स कपिल के शो के साथ क्लैश कर रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *