लाइव चैट के दौरान अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, बताया- रोज पीते थे गौमू’त्र!

अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। 53 साल की उम्र में भी अक्षय कुमार बिल्कुल फिट हैं। खिलाड़ी कुमार अपनी फिटनेस के चलते हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं। अक्षय कुमार ने अपने आप को फिट रखने के लिए जितना डिसिप्लिन लाइफ स्टाइल जिया है, वह आसान नहीं है।

दरअसल हाल ही में अक्षय बेयर ग्रिल्स के शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man Vs Wild) में नजर आये थे और उसी शो के प्रमोशन के तौर पे अक्षय ने एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया जिसमें बियर ग्रिल्स भी उनके साथ जुड़े। इस दौरान उन्होंने ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man Vs Wild) के एक्सपीरियंस को शेयर किया। इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान जब हुमा ने अक्षय कुमार से पूछा कि शो के दौरान बियर ग्रिल्स ने कैसे उन्हें ‘हाथी पू’प टी’ पीने के लिए राजी किया? इसपर अक्षय ने कहा कि उनके लिए यह बड़ी चीज नहीं थी और वो इसे लेकर एक्साइटेड थे। अक्षय ने बताया कि आयुर्वेदिक कारणों से वो रोज गौमू’त्र पीते थे।

https://www.instagram.com/p/CFBlUKNHFMB/?utm_source=ig_web_copy_link

लाइव चैट के दौरान अक्षय ने बताया कि इस शो का एक्सपीरियंस उनके लिए काफी अच्छा रहा है। साथ ही बियर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार की तारीफ की और कहा कि लोग मशहूर हो जाते हैं तो वो कई चीजे करना छोड़ देते हैं लेकिन अक्षय ने ऐसा नहीं किया।

इस साल 30 जनवरी को बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी। यह शूटिंग करीब 6 घंटे तक चली थी। यहां एयरपोर्ट से अक्षय की तस्वीरें भी सामने आई थीं। अक्षय से पहले बेयर ग्रिल्स ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी।

बता दें कि इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड का हिस्सा बन चुके हैं। बीते साल 12 अगस्त को मैन वर्सेज वाइल्ड में पीएम नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स  के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में नजर आए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.