लॉकडाउन के बीच घर पर वर्कआउट करती नजर आईं मलाइका, तो लोग बोले “मैडम मेक-अप कर लो, डर लगता है”

‘लॉकडाउन’ के चलते सारे बॉलीवुड ‘स्टार्स’ अपने-अपने घरों पर कैद हैं। लेकिन इस दौरान भी बॉलीवुड स्टार्स अपनी ‘फिटनेस’ पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। जिम बंद होने की वजह से सभी बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने घरों में ही वर्क आउट कर रहे हैं और उसकी वीडियोस भी शेयर कर रहे हैं। अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह मलाइका अरोड़ा भी वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार मलाइका अपने वर्कआउट वीडियो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

वीडियो में मलाइका फैंस को घर पर सुरक्षित रहने की सलाह देती नजर आ रही हैं। इसके आलावा लॉकडाउन के दौरान मलाइका फैंस को फिट रहने का मंत्र भी दे रही हैं। पर कुछ लोगों ने मलाइका को मेकअप के लिए ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “मैडम मेक-अप कर लो, डर लगता है” देखिए ट्रोलर्स के कमेंट…….

इन दिनों लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से स्टार्स अपने फैंस के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर कर रहे हैं।

मलाइका को कुकिंग करना बहुत पसंद हैं लेकिन बिजी लाइफस्टाइल के कारण उन्हें कुकिंग के लिए टाइम नहीं मिल पता था। अब लॉकडाउन में इस खाली समय को मलाइका अपने शौक पूरा करने के लिए भी इस्तेमाल कर रही हैं।

2 thoughts on “लॉकडाउन के बीच घर पर वर्कआउट करती नजर आईं मलाइका, तो लोग बोले “मैडम मेक-अप कर लो, डर लगता है””

  1. How ugly she is looking without make up,my god,this is only glamour what attracts man
    But in reality how they look,really Make-up can make donkey an stallion.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *