वरुण-नताशा की मालदीव में डेस्टिनेशन वेडिंग की ख्वाहिश नहीं हो पाएगी पूरी, जानिए क्यों टूटा उनका ये सपना !

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में छाये हुए हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई है कि वरुण इस साल अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ शादी कर सकते हैं। इनकी शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। वरुण के मम्मी पापा ने भी नताशा को अपनी बहू मान लिया है।

बॉलीवुड में इन दिन डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन बढ़ गया है। हर सितारा विदेश में या फिर किसी खूबसूरत लोकेशन पर शादी रचाना चाहता है। खबरों के अनुसार यह एक लैविश डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। खबरों कि माने तो नताशा बीच साइड वेडिंग चाहती हैं और इसके लिए उनकी पसंद मालदीव की सन एंड सैंड डेस्टिनेशन है। मालदीव में कई सारे ऐसे शानदार स्पॉट्स हैं जो डेस्टिनेशन वेडिंग और अन्य स्पेशल सेलिब्रेशन के लिए परफेक्ट हैं। लेकिन लगता है कि अब ऐसा नहीं हो पाएगा और वरुण अपनी होने वाली बीवी की ये ख्वाहिश पूरी नहीं कर पाएंगे। जिसकी वजह हैं वरुण के माता-पिता डेविड और लाली धवन।

नताशा ने वरुण के साथ शादी करने के लिए मालदीव को चुना था और उन्होंने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है, उन्होंने तो अपने दोस्तों से भी शादी के लिए मालदीव आने को कह दिया था। नताशा दलाल ने वरुण को भी मालदीव में शादी करने के लिए राज़ी कर लिया था लेकिन जब नताशा का ये वेडिंग प्लान वरुण के मम्मी पापा के पास पहुंचा तो डेविड धवन ने उसे सुनते ही रिजेक्ट कर दिया।

खबरों की माने तो वरुण के मां लाली धवन और डेविड धवन उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ है। वो चाहते है कि वरुण-नताशा की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हो। शादी के लिए देश छोड़ कर विदेश जाना बेहद परेशानी भरा होगा। डेविड का कहना था कि अगर वो मालदीव में वरुण की शादी करेंगे तो उसे उनके सारे रिश्तेदार अटेन्ड नहीं कर पाएंगे। डेविड के सभी रिश्तेदार इंडिया में मौजुद है ऐसे में वो नताशा की ये बात बिल्कुल भी मान नहीं पाएंगे। डेविड धवन अपने छोटे बेटे की ग्रैंड वेडिंग चाहते हैं।

बता दें, अभी तक वरुण और नताशा की शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही इन दोनों की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ सकती है। पेशे से फैशन डिज़ाइनर नताशा ने फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, न्यूयॉर्क से ग्रेजुएशन किया है। नताशा दलाल वरुण के माता-पिता के साथ आकाश अंबानी की शादी के रिसेप्शन में भी नजर आई थीं।

जबसे नताशा को ये खबर मिली है तब से वो वरुण को मालदीव में शादी करने के लिए मनाने में लगी हुई हैं लेकिन वरुण को उनके घरवालों की मंजूरी नहीं मिल रही है। अब ये तो समय ही बताएगा की आखिर शादी का वेन्यू क्या फाइनल होता है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *