ये है वो अभिनेत्री जिसकी वजह से आज तक सलमान खान फिल्मों में नहीं देते किसिंग सीन!

बॉलीवुड के दबंग-सुल्तान अभिनेता सलमान खान को भला कौन नहीं जानता। सलमान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को लांच किया है। सलमान ने बॉलीवुड में एक्शन से लेकर रोमांटिक, लव ट्रेजेडी, कॉमेडी तक हर प्रकार की फिल्में की हैं और इन फिल्मों को लोगों ने बहुत पसंद भी किया है, लेकिन सलमान ने अभी तक अपनी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है। क्या आप जानते हैं कि आखिर सलमान किसी भी फिल्म में लिप-लॉक सीन क्यों नहीं देते, तो आज की इस पोस्ट में बताते हैं आपको इस की वजह।

भाईजान सलमान खान के किसिंग सीन ना देने की वजह बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है और उस अभिनेत्री का नाम है भाग्यश्री।

सलमान और भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैनें प्यार किया’ में एक साथ काम किया था और यह फिल्म दोनों की लीड रोल में डेब्यू फिल्म थी। फिल्म काफी सफल रही और इसके बाद दोनों की लोकप्रियता भी बढ़ी।

इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री को लिप-किस वाला सीन देना था। जब सूरज ने सलमान से इस सीन के बारे में बात की तो सलमान खान भाग्यश्री के साथ किसिंग सीन देने के लिए तैयार हो गए।  लेकिन उस समय भाग्यश्री की शादी होने वाली थी और भाग्यश्री फिल्म में किसिंग सीन नहीं देना चाहती थी। भाग्यश्री के किसिंग सीन ना देने की वजह से डायरेक्टर सूरज बड़जात्या काफी परेशान हो गए। लेकिन सूरज ने सलमान को कहा ‘तुम्हें तो मैं फिर भी समझा सकता हूं लेकिन भाग्यश्री ने तो किसिंग सीन शूट करने से साफ मना कर दिया है।’

इसके बाद सलमान खान को समझ आया कि किसी भी अभिनेत्री के लिए किसिंग सीन देना बहुत ही मुश्किल होता है। इसके बाद सलमान ने लिप किस को शूट करवाने के लिए बीच में एक शीशा लगा दिया, जिससे सीन भी पूरा हो गया और भाग्यश्री को भी कोई परेशानी नहीं हुई।

सलमान खान ने ठान लिया कि वह किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देंगे। इस तरह ये कहा जा सकता है कि सलमान खान के किसिंग सीन ना देने की वजह भाग्यश्री हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *