शादीशुदा होते हुए भी इन बॉलीवुड अभिनेताओं का था अन्य अभिनेत्रियों के साथ संबंध, लेकिन पत्नियों ने किया माफ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े अभिनेता अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में काम करते हैं, लेकिन इन प्रसिद्ध अभिनेताओं ने फिल्मों में काम करते करते अपनी सह अभिनेत्री के साथ प्रेम लीला शुरू कर दी थी, जब कि ये अभिनेता शादीशुदा थे फिर भी उन्होंने अपनी पत्नियों को धोखा दिया। आज हम ऐसे ही कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनका शादीशुदा होते हुए भी अन्य किसी अभिनेत्री के साथ चक्कर था, लेकिन इसके बाद भी उनकी पत्नियों ने उन्हें माफ कर दिया। तो आइए जानते हैं उन अभिनेताओ के बारे में:

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और रेखा का रिश्ता कभी भी किसी से छुपा नहीं है। लेकिन जब अमिताभ बच्चन की पत्नी जया भादुडी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने रेखा को घर बुला कर समझाया था। और इसके बाद अमिताभ और रेखा अलग हो गये थे।

शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा तथा रीना रॉय के बीच का प्रेम संबंध बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध लव अफेयर में से एक था| शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम ने कई मौकों पर इन दोनों को एक साथ पकड़ा था लेकिन इन सबके बाद भी पूनम ने अपने पति को माफ किया और स्वीकार लिया था।

गोविंदा

90 के दशक में अभिनेता गोविंदा तथा रानी मुखर्जी की जोड़ी सबसे ज्यादा पंसद की जाती थी और हर निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेना चाहता था। उस समय अफवाह भी थी के यह दोनों एक साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। लेकिन गोविंदा ने अपने बचपन के प्यार सुनीता से शादी की थी, कुछ दिन बाद गोविंदा अपनी पत्नी के पास वापस आ गये।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है लेकिन अजय देवगन भी एक बार काजोल को धोखा दे चुके हैं। कहा जाता है कि अजय देवगन कंगना रनौत के बहुत करीब आ गए थे लेकिन काजोल ने अजय को वापस सही रास्ते पर आने का अल्टीमेटम दे दिया था।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की शादी ट्विंकल खन्ना के साथ हुई है, लेकिन कुछ सालों पहले प्रियंका के साथ फिल्में करने के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हो गया। ट्विंकल को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने अक्षय कुमार से वादा लिया की वह प्रियंका चोपड़ा से कोई नाता नहीं रखेंगे और फिर उन्हें माफ कर दिया।

शाहरुख खान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रोमेंस के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान का फिल्म में काम करने के दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर शुरू हो गया था और जब भी कभी प्रियंका चोपड़ा से उनके X बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा जाता है तो वह एक लेदर जैकेट दिखा देती हैं। जिसे कई बार शाहरुख खान के पास देखा जा चूका है। लेकिन बाद में शाहरुख़ खान प्रियंका से अलग हो गये और उनकी पत्नी गौरी ने उनको माफ़ कर दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page