शाहिद ने खुद बताया की उन्होंने क्यों की 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी !

अभिनेता शाहिद कपूर की बात करें तो उनका नाम बॉलीवुड के कामयाब एक्टर्स में लिया जाता है और उनके द्वारा की गयी फिल्मे दर्शकों को खूब पसंद भी आती हैं इस बात में कोई भी शक नही है लेकिन इससे भी कई ज्यादा खूबसूरत है उनकी पर्सनल लाइफ क्योंकि उनकी शादी जिस लड़की से हुई है वो ख़ूबसूरती के मामले में तो किसी अप्सरा से कम नहीं हैं बल्कि एक अच्छी पत्नी भी हैं पर शाहिद और मीरा की उम्र के अंतर को लेकर अक्सर ही बाते होती रहती हैं और पूछा जाता है कि आखिर शाहिद ने मीरा राजपूत से ही शादी क्यों की ?

यही सवाल एक टॉक शो में शाहिद कपूर से पूछा गया तो शाहिद ने जवाब देते हुए कहा कि ये एक अरेंज मेरिज थी और जब मैं मीरा को देखने गया तो जैसे ही मैंने मीरा को देखा तो उसके चेहरे पर हल्की लाइट आ रही थी और चेहरा बहुत ही चमक रहा था। मुझे मन ही मन फील हुआ कि ये तो काफी यंग है लेकिन मैं मुझे वो पसंद हैं। इस पर शाहिद ने तुरंत शादी के लिए हाँ कर दी और अब तो इनके 2 बच्चे भी हैं मीशा और ज़ैन।

इससे पहले शाहिद के दो तीन अफेयर रह चुके हैं लेकिन इस बात को लेकर शाहिद को कोई मलाल नही है क्योंकि अब उनकी जिन्दगी में सिर्फ मीरा है और वे उन्हें बेहद चाहते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.