शिल्पा शेट्टी घर के पीछे छोटी सी जगह में कर रही हैं ऑर्गेनिक खेती, लेकिन सब्जियां तोड़ने में करदी एक गलती, वीडियो देख यूजर्स दे रहे नसीहत

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा अपने बगीचे से सब्जियां तोड़ते हुए दिखाई दीं। दरअसल शिल्पा ने बगीचे में बैगन, पालक, मैथी, मिर्ची जैसी सब्जियां उगाई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सब्जियों के साथ साथ कुछ फल भी लगा रखे हैं। ज्यादातर सब्जियां उन्होंने गमलों में लगा रखी हैं। ये गार्डन उन्होंने अपने घर के पीछे छोटी सी जगह में तैयार किया हुआ है। शेयर किए वीडियो में शिल्पा बगीचे से बैंगन, मिर्ची और मैथी तोड़ती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा ने बताया – ‘आपके पास गार्डन और लाइब्रेरी है तो मानो आपके पास सबकुछ है। इसलिए मैंने घर के पीछे छोटा सा बगीचा बना रखा है’।

अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन लिखा- ‘जहां चाहा वहां राह। मेरे पास फार्म नहीं है फिर भी मैं बिना पेस्टिसाइट यूज कर ऑर्गेनिक खेती करती हूं। और वो भी गमलों में। कड़ी मेहनत असर कर रही है। मेरे यहां बैंगन, पालक, मैथी, मिर्ची, तुलसी, टमाटर जैसी सब्जियां उगाई जाती हैं। यह खुशी बयान नहीं की जा सकती है। इस प्रक्रिया में मुझे बहुत मजा आता है’। हालांकि, सब्जियां तोड़ते वक्त शिल्पा से एक गलती हो गई। गलती ये है कि वे सब्जियां हाथ से तोड़ने के बजाए कैंची से काटती नजर आईं। वीडियो देख फैन्स उन्हें नसीहत देने लगे। एक बोला- ‘सब्जियों को कैंची से नहीं काटते हैं’। एक यूजर बोला- ‘बैंगन हाथ से तोड़ो, कैंची से नहीं’। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘ये सेलिब्रिटीज लोग कैंची से सब्जियां तोड़ते है और ऐसा दिखाते हैं जैसे डायमंड मिल गया’।

Leave a Comment

Your email address will not be published.