शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर करण जौहर पर भड़के रणबीर कपूर, कहा- ‘हमारे नाम पर पैसे बनाता है’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह’त्या के बाद से करण जौहर पर लोगों का गुस्सा जमकर फूट रहा है। सोशल मीडिया पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि करण वजह से सुशांत के हाथों से छह फ़िल्में छीन ली गईं। इसके अलावा करण का विवादित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ भी लगातार लोगों के टारगेट पर है। इस शो के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाया जा रहा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कह रहे हैं कि, ‘वे करण के शो के एकदम खिलाफ हैं’। रणबीर कपूर ने कुछ समय पहले एआईबी को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान रणबीर से करण के शो को लेकर सवाल पूछा गया था। रणबीर से पूछा गया कि, ‘ ‘क्या आप कॉफी विद करण से थक नहीं चुके हैं’?

इस प्रश्न का जवाब रणबीर ने बड़ी बेबाकी से दिया। उन्होंने अपने जवाब में कहा कि, ‘हां मैं थक चुका हूं’। मैंने बोल भी दिया था मैं इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहता। हमें जबरदस्ती बुलाया जाता है और हमसे वही कहलवाया जाता है जो करण चाहता है। इसके खिलाफ मैं और अनुष्का शर्मा तो प्रोटेस्ट करने वाले थे। यह ठीक नहीं है। करण इस शो से पैसे बनाता है और हमें इस शो में दिए गए बयानों की वजह से साल भर लोगों द्वारा निशाना बनाया जाता है। फिर जब उनसे पूछा गया हैंपर में क्या निकलता है, तब उन्होंने कहा बस हर बार एक आईफोन पकड़ा देता है।

रणबीर का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद करण फिर से नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *