संजय दत्त की पत्नी मानयता दत्त ने शेयर की मालदीव से वेकेशन पिक्चर्स, त्रिशाला दत्त ने भी दिया रिएक्शन

इन दिनों संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन अपनी बोल्डनेस और फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अक्सर उन्हें संजय दत्त के साथ किसी ना किसी इवेंट में देखा जाता है। मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है।

मान्यता दत्त फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी छुट्टियों के हसीन नजारों के बीच अपनी कुछ शानदार तस्वीरों की एक झलक भी शेयर की है। उनकी ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

मान्यता दत्त द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की एक तस्वीर में मान्यता एक नौका पर पोज़ देते नजर आ रही हैं। मान्यता एक काले रंग की स्लिट मैक्सी के साथ एक रंग- बिरंगे स्विमसूट में नजर आ रही हैं। मान्यता दत्त ने अपनी इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा: ‘वहां जाइए जहां वाईफाई कमजोर हो और हवा तेज…जहां आप खुद को जिंदा महसूस करें…’ इस तरह मान्यता दत्त खुली हवा और शानदार नजारों का भरपूर लुत्फ लेती नजर आ रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फोटो पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के रिएक्शन के अलावा बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने हार्ट की इमोजी शेयर की है।

वहीं दूसरी तस्वीर में मान्यता को एक नारंगी जंपसूट में समुद्र तट पर टहलते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो में मान्यता दत्त पूरी तरह से रिलैक्स मूड में दिख रही हैं। इस फोटो पर त्रिशाला दत्त ने रिएक्शन दिया है। मान्यता ने इस तस्वीर के साथ लिखा, “ऊपर आसमान …. नीचे रेत ….. भीतर शांति”

वहीं एक और तस्वीर में मान्यता स्विमिंग पूल में तैराकी का आनंद लेते हुए दिखाई दीं। मान्यता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा: ”लाइफ इज वॉटर-फुल” इस तरह से मान्यता मालदीव में भरपूर रिलैक्स कर रही हैं और अपने फैन्स को लगातार अपडेट भी दे रही हैं।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page