अपने पहले प्यार से शादी करके सच्चे प्यार की मिसाल बने साउथ के ये 5 सुपरस्टार।

ग्लैमर की चकाचौंध भरी फिल्म इंडस्ट्री की इस दुनिया में रिश्ते बनाना इतना मुश्किल नही होता जितना मुश्किल उन रिश्तों को संभालना होता है। इसी तरह प्यार करना आसान होता है लेकिन उसे निभाना मुश्किल होता है। लेकिन आज हम आपको साउथ कि कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया में रहने के बावजूद भी अपने पहले प्यार को नहीं भूले और उन्होंने साबित कर दिया कि प्यार करके उसे निभाया भी जा सकता है। आज हम आपको साउथ के कुछ स्टार्स से मिलवाने जा रहे है जिन्होंने अपने पहले प्यार से शादी की है।

1.नागा चेतन्य – समंथा

नागा चैतन्य और समन्था की जोड़ी बेहद खूबसूरत है। नागा चैतन्य दिग्गज अभिनेता नागार्जुन के बेटे हैं। नागा चैतन्य और समन्था की शादी 2017 में हुई थी।

2.महेश बाबु – नम्रता शिरोड़कर

महेश बाबू साउथ के सबसे हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। नम्रता उम्र में तो महेश से 4 साल बड़ी है लेकिन उनके प्यार के बीच कभी भी उम्र की सीमा नहीं आई। नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी।

3.अल्लू अर्जुन – स्नेह रेड्डी

स्नेहा रेड्डी और अल्लू की मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी और इसके बाद दोनों में प्यार हो गया। किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम ना लगने वाली अल्लू अर्जुन का पहला प्यार और वाइफ स्नेहा रेड्डी है।

4.रामचरण – उपासना

रामचरण साउथ के बड़े स्टार की गिनती में आते है। इन्होने उपासना कोमिनी से शादी की है जो इनका पहला प्यार थी।

5.यश – राधिका पंडित

इन्होंने मिस्टर एंड मिसेस रामचारी और ड्रामा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करली।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *