सनी लियोनी की फोटो से ऐसे कमाते थे पैसे उनके भाई, खुद किया खुलासा

38 साल की एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। ये बात सभी जानते हैं कि सनी लियोनी पहले एडल्ट इंडस्ट्री में काम करती थीं और उस इंडस्ट्री को उन्होंने अपनी मर्जी से चुना था। उसके बाद उन्होंने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के रास्ते बॉलीवुड में एंट्री की।

भारत में सनी को लोगों ने ‘बिग बॉस सीजन 5’ में आने के बाद ही पहचाना। बिग बॉस में आने के बाद ही पता चला था कि सनी एडल्ट इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं। उसके बाद सनी को साल 2012 में फिल्म ‘जिस्म 2’ में काम करने का ऑफर मिला। इसी फिल्म के साथ उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। बॉलीवुड में सनी की एंट्री हिट रही और उन्होंने कई हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया। सनी ने एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के दौरान भी खूब पैसा कमाया था। उस दौरान ना सिर्फ उन्होंने बल्कि उनके भाई संदीप वोहरा ने भी उनके नाम पर खूब पैसा कमाया।

View this post on Instagram

One of two events! #CarDiaries

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

संदीप वोहरा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे बनाए हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने फिल्म ‘मोस्टली सनी’ में भी किया है। अपनी इस तरकीब के बारे में संदीप ने बताया कि जब वो हॉस्टल में रहते थे तब अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करते थे। जब सनी का कोई फैन उनके कमरे में आता और पोस्टर देखकर इंप्रेस होता तो वो उसे पोस्टर देने के लिए पैसे लेते थे। एक पोस्टर जाने के बाद संदीप कमरे में वैसा ही दूसरा पोस्टर लगा देते। संदीप आज अपनी इस बात पर खुद ही बहुत हंसते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *