सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, ट्रोलर्स को जवाब देने पति वीर साहू आए सामने

अपने ठुमको के लिए फेमस सपना चौधरी के डांस का बच्चे से लेकर बू़ढ़े तक हर कोई सपना दीवाना है। लेकिन इन दिनों सपना अपने डांस को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। खबर है कि सपना चौधरी मां बन गई हैं उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के बाद हर कोई हैरान रह गया है।

हर किसी की जबान पर एक ही सवाल है की सपना ने शादी कब की? इसी साल मार्च में खबर आई थी कि सपना हरियाणा के वीर साहू के प्यार में हैं। लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सपना ने वीर साहू से गुपचुप सगाई और फिर शादी कर ली। दोनों करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे।

सपना ने अपनी शादी का ऐलान नहीं किया था इसलिए जब वो मां बनीं तो लोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाने लगे। वही अब इन सवालों के जवाब देने के लिए सपना चौधरी के पति सामने आए हैं, जी हां सपना के पति। सपना के पति का नाम वीर साहू है जिन्होंने फेसबुक लाइव पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

वीर साहू ने वीडियो में कहा कि, हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज है? मैं आम आदमी हूं मुझे किसी तरह का कोई प्रचार नहीं चाहिए। सपना चौधरी को लड़का हो गया इस तरह के कमेंट करके लोग मजाक उड़ा रहे हैं। किसी की हिम्‍मत हो तो मुझे कोई कुछ कहकर बताओ। वीर ने अपने इस लाइव वीडियो में कहा है कि जल्द अपने बेटे को दुनिया के सामने दिखाऊंगा, तब देख लेना मेरे बेटे और सपना चौधरी को।

आपको बता दें यह वही वीर साहू है। जिसे कुछ समय पहले सपना के साथ कई तस्वीरों में देखा गया था। पहले भी दोनों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी लेकिन इस कपल ने अपने रिलेशनशिप पर कभी चुप्पी नहीं तोड़ी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सपना चौधरी की मां नीलम ने अपनी बेटी की शादी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसी साल जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज की थी। वीर साहू के फूफा का निधन हो गया था इस वजह से शादी के बाद कोई फंक्शन नहीं किया गया।

वीर सिंगिंग के साथ एक्टिंग भी करते हैं, यूट्यूब पर उनके कई वीडियोज हिट हुए हैं। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना ने वीर साहू की चर्चा की थी।  बातों ही बातों में उन्होंने वीर संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया था। सपना ने कहा- वीर साफ दिल के हैं। हमारी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवॉर्ड शो में हुई थी।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *