सबसे महंगी कार चलाते हैं रणवीर सिंह, बॉलीवुड में किसी और के पास नहीं है ये कार

बॉलीवुड के यंग एक्टर्स तथा एक्ट्रेस दुनिया में काफी लोगों को इंस्पायर करते हैं ना सिर्फ उनके काम से बल्कि उनके लाइफस्टाइल से भी। आज इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं कि बॉलीवुड के ये चमकते सितारे एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए किन लग्जरी कारों का इस्तेमाल करते हैं जिनके कारण इन्होंने पूरी दुनिया में अपनी पॉपुलैरिटी बना रखी है तथा काफी फेम हासिल की है।

सबसे पहले हम जिक्र करना चाहेंगे रणवीर सिंह का जैसा कि आप जानते ही हैं रणवीर सिंह पिछले कुछ सालों में काफी तेजी से पॉपुलर हो चुके हैं तथा एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देकर बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके हैं। आपको बताना चाहेंगे कि रणवीर सिंह को कारों का बेहद शौक है जिसके कारण उनके गेराज में बेहद कारें खड़ी रहती हैं। रणवीर सिंह के पास रेंज रोवर वोग, मर्सिडीज-बेंज GLS, मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास तथा सियाज़ जैसी कारें हैं तथा आपको पता ही होगा रणवीर सिंह सियाज़ के ब्रांड एंबेसडर है। इन सबके अलावा पिछले साल रणवीर सिंह ने एक नई लग्जरी कार खरीदी थी जिसका नाम है- एस्टन मार्टिन रैपिड एस। आपको बताना चाहेंगे रणवीर सिंह को कारों का बेहद शौक है तथा पर आमतौर पर मुंबई की गलियों में अपनी स्पोर्ट्स कार में नजर आते हैं। रणवीर सिंह की इस कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपए है। रणवीर सिंह बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर है जिनके पास यह कार है।

इसके अलावा लड़कियों में बेहद पॉपुलर वरुण धवन आमतौर पर एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए ऑडी क्यू सेवन को इस्तेमाल करते हैं। इतना ही नहीं वरुण धवन के पास भी इसके अलावा कुछ और कारें मौजूद है जिसमें शामिल है महिंद्रा केयूवी 100। जैसा कि आप जानते ही होंगे वरुण धवन महिंद्रा केयूवी हंड्रेड के ब्रांड अंबेस्डर है इसके अलावा जिस कार का इस्तेमाल वरुण धवन करते हैं यानी कि ऑडी क्यू सेवन यह भारत में बिकने वाली इस प्राइस सेगमेंट की सबसे पॉपुलर कार है।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने भी लगभग सभी फिल्में हिट देकर अपना नाम बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर्स में शुमार कर लिया है यदि हम उनकी राइड की बात करें तो बताना चाहेंगे टाइगर श्रॉफ आमतौर पर BMW 5 सीरीज की कार में घूमना पसंद करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *