समंदर किनारे छुट्टियों का मज़ा लेती नज़र आईं मौनी रॉय, फैंस के साथ शेयर कि तस्वीरें

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों लोगों के दिलों पर छाईं हुई हैं। नागिन शो के जरिए रातोंरात पॉपुलर हुईं मौनी रॉय इन दिनों काम से ब्रेक लेकर दोस्तों संग वेकेशन का मज़ा ले रही हैं। मोनी ने छुट्टियों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कि हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर किनारे छुट्टियों का मज़ा लेती नज़र आ रही हैं।

एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपने रेड बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में मौनी रेड कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। एक्ट्रेस बिकिनी पहन समंदर किनारे मौज मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में वह समंदर किनारे रेत पर दौड़ती दिख रही हैं।

मौनी का ये अवतार इंस्टाग्राम पर पहले भी कई बार नजर आ चुका है। वो अपनी इस तरह की बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। मौनी ने लिखा, “कई बार संगीत मुझे मेरी कमर लचकाने और नाचने को मजबूर कर देता है, उस वक्त भी जब वहां पर डांस फ्लोर नहीं होता।

बता दे की मौनी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड फिल्म जगत में कदम रखा था, और हाल ही में वे राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म मुगल और ब्रह्मास्त्र में भी काम करती नजर आएंगी।

1 thought on “समंदर किनारे छुट्टियों का मज़ा लेती नज़र आईं मौनी रॉय, फैंस के साथ शेयर कि तस्वीरें”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page