समुद्र के किनारे दिखा कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती का हॉ’ट अवतार, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

‘द कपिल शर्मा शो’ में कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं। सुमोना के फैन्स उनकी सादगी के दीवाने हैं। फैन्स के बीच एक अलग पहचान बना चुकी सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं।

एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ सुमोना अपने बो’ल्ड लुक को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। सुमोना बि क नी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करने से भी नहीं कतराती हैं और इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है। इसी बीच अब एक बार फिर इंस्टाग्राम पर सुमोना का बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला।

इंटरनेट पर सुमोना का यह अवतार तेजी से वायरल हो रहा है। साधरण साड़ी और कपड़ों में नजर आने वाली सुमोना इस बार बीच पर बि क नी पहने हुए नजर आईं। सुमोना ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बि क नी अवतार की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुमोना ने ब्लू कलर की बि क नी पहन रखी है और वे रेत पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए सुमोना ने कैप्शन में लिखा- ‘समुद्र, सूरज और मिट्टी को मिस कर रही हूं’।

यह पहला मौका नहीं है कि जब सुमोना ने बि क नी पहनी हो। इससे पहले भी सुमोना कई बार अपने हॉ’ट अवतार में तस्वीरें अपलोड कर चुकी हैं। इससे पहले भी सुमोना छुट्टियों के दौरान थाइलैंड में समुद्र के किनारे बि क नी पहने क्वॉलिटी टाइम बिताते नजर आईं थीं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने पैर पर बना टैटू दिखाती नजर आईं थीं। सुमोना की यह तस्वीर बहुत वायरल हुई थी।

सुमोना चक्रवर्ती ने ‘कसम से’ और ‘कस्तूरी’ जैसे टीवी शो के साथ शुरुआत की। बाद में सुमोना ने ‘खोटे सिक्के’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में भी काम किया है। ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो में वे राम कपूर की बहन का रोल निभाते नजर आईं थीं। सुमोना इसके अलावा सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में भी नजर आ चुकी हैं। सुमोना इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *