सर्जरी के बाद इतना बदल गई टीवी की फेमस बहू कुसुम, बताया इस वजह से करवाई थी सर्जरी

2001 में एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल ‘कुसुम’ में कुसुम देशमुख का किरदार निभाकर मशहूर हुईं नौशीन अली सरदार ने 18 साल की उम्र में टीवी में डेब्यू किया था। नौशीन का जन्म 29 जून 1982 को मुंबई में हुआ था। उनकी मां नौरोज सरदार ईरान से हैं जबकि पिता पंजाब (लाहौर) से हैं। नौशीन के 5 भाई-बहन हैं। उनकी परवरिश एक कैथोलिक सोसाइटी में हुई।

साल 2001 से 2005 तक सीरियल ‘कुसुम’ में नौशीन ने मुख्य का किरदार निभाया था। उन्हें इससे खूब पॉपुलरिटी मिली। कई म्यूजिक वीडियो और डेली सोप में काम करने वाली नौशीन की लुक में पिछले 19 सालों में काफी बदलाव आया है। भोली सी प्यारी सी दिखने वाली नौशीन को देखकर ये कयास लगाए जाने लगे कि नौशीन ने सर्जरी का सहारा लिया।

सोशल मीडिया पर जब उनकी तस्वीरों को देख ट्रोल किया जाने लगा तो नौशीन ने अपने लुक में आए बदलाव के बारे में बताया कि साल 2003 में उनका एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें स्कल और कॉलर बोन में फ्रैक्चर हो गया था और नाक पर भी चोट आई थी। इस वजह से उन्हें अपनी सर्जरी करवानी पड़ी और लुक में बदलाव आ गया।

इसके साथ ही नौशीन ने कहा- ‘इस वजह से मेरी निजी जिंदगी प्रभावित हो रही है। मुझे बहुत बुरा लगा है। वजन की वजह से मुझे काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा। बहुत मुश्किल से शेप में वापस आ पाई। मेरा पिता नहीं है, मां मेरे दिल के काफी करीब हैं। मेरे ऊपर हो रहे इस तरह के कमैंट्स और ट्रोलिंग से वह प्रभावित हो रही हैं। मेरा भतीजा स्कूल में किस तरह से सवालों का जवाब दे।’

नौशीन ने कहा- ‘अगर किसी को लगता है कि मैं पहले जैसी दिखती थी वैसी ही अब दिखूं, तो ऐसा होना पॉसिबल नहीं है। हर कोई बढ़ती उम्र के साथ अलग दिखने लगता है, ऐसे में कोई मुझसे कैसे उम्मीद कर सकता है कि मैं पहले जैसी ही दिखूं।’

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page