सलमान खान के परिवार के बाद अब करण जौहर ने छोड़ी मुंबई, परिवार समेत एयरपोर्ट पर आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। सुशांत मामले के बाद कई लोगों ने नेपोटिज्म और बॉलीवुड में हो रही गुटबाजी को ही हर बात का जिम्मेदार ठहराया था और करण जौहर समेत कई स्टार्स को ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर समय-समय पर नेपोटिज्म का राग अलापने वाले प्रोड्यूसर करण जौहर की खूब फजीहत भी हुई थी। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले करण जौहर अब कभी-कभार ही पोस्ट शेयर करते हैं और तो और ट्रोलिंग से बचने के लिए उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन भी ऑफ कर रखा है। इसी बीच अब करण जौहर परिवार के साथ मंगलवार को मुंबई से रवाना हुए।

मुंबई एयरपोर्ट पर करण जौहर और पूरी जौहर फैमिली को स्पॉट किया गया। करण जौहर के साथ उनकी मां हीरो जौहर, उनके बच्चे यश और रूही भी थे। पूरी फैमिली इस दौरान मास्क लगाए नजर आई। खबर है कि करण जौहर परिवार मुंबई शहर से बाहर चले गए हैं। हालांकि वे कहाँ गए हैं इस बारे में अभी पक्का पता नहीं है लेकिन सूत्रों की मानें तो करण जौहर अपने परिवार समेत कुछ दिनों के लिए गोवा में समय बिताएंगे। इस दौरान करण के फेस मास्क ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा जिसपर लिखा था, ‘IF YOU’RE READING THIS YOU’RE TOO CLOSE।’

सुशांत केस में ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद, साल 2019 में करण जौहर के घर पर हुई पार्टी पर भी अब सवाल उठने लगे हैं। करण जौहर की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन और दीपिका पादुकोण समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए थे और इस पार्टी से ही सामने आए एक वीडियो को देखने के बाद हर किसी ने अनुमान लगाया था कि सभी सेलेब्स ड्र’ग्स के न’शे में धुत हैं। सुशांत केस में ड्र’ग्स एंगल निकल आने के बाद से एक बार फिर करण की इस पार्टी का जिक्र किया जाने लगा है।

इस वीडियो के आधार पर ही शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *