ऐश्वर्या ससुर अमिताभ बच्चन से हो गई हैं नाराज़, नाराजगी का कारण बने इमरान हाश्मी

फिल्म बदला की सक्सेस के बाद अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अगली फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर अमिताभ अभी से सुर्खियों में हैं। लेकिन उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में अमिताभ के काम करने से नाराज हैं। इस नाराजगी के पिछे वजह है इस फिल्म में बिग बी का अभिनेता इमरान हाशमी के साथ काम करना।

View this post on Instagram

☀️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म चेहरे में अमिताभ का इमरान हाशमी के साथ काम करना रास नहीं आ रहा है इसलिए वह अपने ससुर से नाराज हैं। दरअस इमरान ने करण जौहर के शो कॉफी विथ करण में ऐश्वर्या को प्लास्टिक और फेक कहा था। यह बात 2014 की है जब इमरान करण के शो में गेस्ट बनकर गए थे। रिपोर्ट के अनुसार इमरान की इन्हीं बातों से नाराज ऐश ने उनके साथ फिल्म बादशाहो में काम करने से इंकार कर दिया था। ख़बर यह भी है कि इमरान ने इसके लिए ऐश्वर्या से माफी भी मांगी थी। पर अब इस नई रिपोर्ट के अनुसार ऐसा लगता है कि ऐश, इमरान को माफ़ करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं।

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तो यह ऐश्वर्या ने इमरान के इस कमेंट का करारा जवाब भी दिया था। जहां उन्होने कहा था कि उन्होने अपने बारे में सबसे बकवास कमेंट सुना है-फेक और प्लास्टिक।

अब ऐसे में इमरान के साथ ससुर अमिताभ बच्चन का काम करना ऐश्वर्या के लिए नागवार गुज़र रहा है। बता दें कि फिल्म चेहरे में बिग बी और इमरान के अलावा रघुवीर यादव, कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर और अनु कपूर अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *