साउथ का ये सुपरस्टार कर चुका है अपनी ही बहु के साथ रोमांटिक फिल्मों में काम

हॉलीवुड हो, बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड फिल्मों में कलाकारों को फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से हर तरह के रोल प्ले करने पड़ते हैं। उन्हें फिल्मों में भाई-बहन, माता-पिता, दोस्त या प्रेमी-प्रेमिका जैसी कई भूमिकाएं निभानी पड़ती हैं लेकिन अक्सर देखा गया है कि असल ज़िन्दगी में भी कई फिल्म स्टार किसी ना किसी रिश्तेदारी से जुड़े होते हैं या फिर आगे चलकर रिश्तेदार बन जाते हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे हैं जब ससुर ने अपनी बहु के साथ रोमांटिक फिल्मों में काम किया।

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन को तो सभी जानते ही हैं और साथ ही नागार्जुन के बेटे चैतन्य को भी। चैतन्य भी अपने पिता की तरह ही एक अभिनेता हैं। चैतन्य ने साल 2017 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु से शादी रचाई थी। सामंथा और चैतन्य ने कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 2 साल पहले शादी की थी। सामंथा और चैतन्य दोनों साल 2009 में फिल्म ‘ये माया चेसाव’की शूट के दौरान मिले थे। धीरे धीरे ये दोनों एक दुसरे को पसंद करने लगे और साल 2017 में शादी कर ली। इन दोनों की जोड़ी एक साथ कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।

लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में साल 2014 में ‘मनाम’ नाम की एक फिल्म आई थी। ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा थी। इस फिल्म की ख़ास बात ये रही कि इसमें अक्किनेनी नागार्जुन अपनी बहू सामंथा रुथ प्रभु अक्किनेनी, बेटे नागा चैतन्य अक्किनेनी और पिता नाग्वेश्वराव अक्किनेनी सहित पुरे परिवार के साथ नज़र आए थे। ‘मनाम’ फिल्म को विक्रम के. कुआर निर्देशित कर रहे थे जबकि इसे प्रोड्यूस खुद अक्किनेनी परिवार ने ही किया था।

इस फिल्म के अलावा ‘दयालु’,’थ्रेयम’ और ‘राजू गाढ़ी गाढ़ी 2’ जैसी फिल्मो में नागार्जुन और सामंथा साथ काम कर चुके हैं। इकार द्वारा डायरेक्ट की फिल्म ‘राजू गाढ़ी गाढ़ी 2’ का हिंदी डब वर्जन भी आया था। हालांकि ये फिल्म समंथा और नागा चैतन्य की शादी के बाद रिलीज हुई थी।

अक्किनेनी परिवार साउथ के बड़े अमीर घरानों में आता है। अक्किनेनी नागार्जुन के पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में 40 करोड़ की कीमत वाला एक शानदार बंगला है। इसके अलावा नागार्जुन को कारों का भी बड़ा शौक हैं। यही नहीं इनकी संपत्ति कई हजार करोड़ की बताई जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *