साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने अपने माता-पिता के खिलाफ ही दर्ज करवाई शिकायत, जानें क्या है मामला!

थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं, विजय का स्टाइल, डायलॉग डिलीवरी और उनका अंदास फैंस को खूब पसंद आता है। फैंस में विजय की फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है, लेकिन इस बार विजय अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल विजय ने मद्रास हाईकोर्ट में अपने ही माता पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया है,इतना ही नहीं उनके साथ और 11 लोगों के खिलाफ भी थलापति विजय ने शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल विजय के पिता और निर्देशक एसके चंक्रशेखर ने कुछ समय पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी। इस पार्टी का नाम ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम रखा गया था। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर विजय के पिता का नाम है वहीं उनकी मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं।

अब बात ये है कि कुछ वक्त पहले ही विजय ने अपने एक बयान में कहा था कि उनका इस राजनीतिक पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है। अपने बयान में विजय ने फैंस से अपील की थी की वो इस पार्टी में सिर्फ उनका नाम देखकर ना जुड़ें। विजय ने ये भी कहा था कि अगर कोई भी उनके नाम उनकि तस्वीर या फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो वो उसके खिलाफ केस कर देंगे। ऐसे में अभिनेता ने अपने माता पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की है।

दक्षिण सिनेमा में एक्टर विजय को बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है। उन्होंने साउथ सिनेमा में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने ‘मास्टर’, ‘सरकार’, ‘थुपक्की’, ‘जिला’, ‘बीस्ट’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। हालांकि विजय अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले मद्रास हाईकोर्ट ने उनपर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। विजय पर आरोप है कि उन्होंने साल 2012 में अपनी एक लग्जरी कार को लंदन से मंगवाया था, उस कार का उन्होंने टैक्स अदा नहीं किया जिसके चलते उन पर जुर्माना लगाया गया था।

सुपरस्टार विजय को लग्जरी गाड़ियों को कलेक्ट करने का शौक है। उनके पास अलग-अलग तरह की लग्जरी गाड़ियां हैं। उनकी एक-एक कार की कीमत लाखों- करोड़ो में है। उनका कार के लिए प्यार कुछ इस कदर है कि वो अलग- अलग अवसर पर अपनी अलग-अलग कारों का इस्तेमाल करते हैं। विजय का ये रॉयल अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

विजय के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में काम किया। जबकि बतौर लीड अभिनेता के तौर विजय की पहली फिल्म ‘नालया थीरपू’ थी। यह फिल्म साल 1992 में आई थी। उन्होंने जब इस फिल्म में काम किया था तो वह मजह 18 साल के थे। इसके बाद उन्होंने साउथ सिनेमा की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *