सारा के ड्र’ग्स मामले में फंसने पर अमृता और सैफ का हुआ जबरदस्त झगड़ा, सैफ ने कहा- तुम्हें जानकारी कैसे नहीं थी

बॉलीवुड में ड्र’ग्स मामले को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। बॉलीवुड के नामी-गिरामी सितारे NCB की रडार पर हैं। सुशांत केस से जुड़े ड्र’ग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का नाम लिया है जिसके बाद सैफ अली खान के घर भी घमासान मचा हुआ है। सारा पर ड्र’ग्स लेने का इल्ज़ाम लगने पर सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के पैरों तले भी ज़मीन खिसक गई। लेकिन जब से सारा अली खान इस पूरे मामले में फंसी हैं तभी से सैफ अली खान ने बेटी से दूरी बना रखी है। हर जगह सवाल पूछा जा रहा था कि आखिर क्यों बेटी को मुसीबत में घिरा छोड़कर दिल्ली चले गए?

करीना और तैमूर के साथ सैफ के दिल्ली चले जाने की जो वजह सामने आ रही है वो बेहद चौंकाने वाली है। खबरें हैं कि ‘ड्र’ग्स मामला’ खान परिवार में खास तौर से सैफ-अमृता और सारा के बीचे बड़े झगड़े की वजह बना है। बेटी का न’शेबाज़ी में संलिप्त पाए जाने से हर आम पिता की तरह सैफ को भी धक्का लगा है। जिसके बाद सैफ ने सारा और अमृता से बात की और उन्हें खूब फटकार लगाई जिसके बाद सैफ का अमृता और सारा दोनों से बड़ा झगड़ा हो गया।

सूत्रों की मानें तो अमृता और सारा के साथ हुए इस झगड़े के बाद ही सैफ ने दूसरी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ मुंबई छोड़कर दिल्ली जाने का फैसला लिया। सैफ करीना और तैमूर के साथ इन दिनों पटौदी हाउस में रुके हुए हैं। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि करीना को दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ की शूटिंग निपटानी है। जब तक करीना कपूर खान यहां अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगी तब तक वो वहीं साथ रहेंगे और साथ ही करीना और सैफ अपनी शादी की सालगिरह भी पटौदी में ही मनाना चाहते हैं। करीना का दिल्ली दौरा तो पूरी तरफ से प्रोफेशनल है लेकिन कहा जा रहा है कि सैफ ने करीना संग दिल्ली आने का फैसला अमृता और सारा संग हुए झगड़े के चलते लिया है।

पहले ऐसे खबरें भी सामने आईं थीं, कि सैफ ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को भी इस पूरे मामले को लेकर कड़ी फटकार लगाई थी लेकिन नाराज़गी के बावजूद सैफ ने सारा की मदद करने की कोशिश की है। सैफ ने बेटी के लिए लीगल टीम भी अरेंज करवाई थी। लेकिन बाद में खबरें आईं कि सैफ की तरफ से ऐसी कोई कोशिश नहीं की गई है। सूत्रों की माने तो कहा जा रहा कि सैफ अली खान बेटी सारा की कोई मदद करने के इच्छुक नहीं हैं। सैफ अली खान ने अपनी बेटी को इस मामले से बचाने के लिए अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। सैफ अली खान बेहद गुस्से में हैं औऱ वो उन्हें सपोर्ट नहीं करने का मन बना चुके हैं।

इस पूरे विवाद में सारा के फंसने पर सैफ ने अमृता सिंह के सिर पर ठीकरा फोड़ा है। दरअसल अमृता ही बेटी सारा के करियर के फैसले लेती हैं। ऐसे में सैफ अली खान ने अमृता से पूछा कि सारा के न’शाखोरी में संलिप्त होने की जानकारी उन्हें कैसे नहीं हुई? लेकिन अमृता और सारा से सवाल करना सैफ के लिए काफी कड़वा अनुभव रहा, क्योंकि सारा और अमृता के साथ सवाल-जवाब के इस दौर ने एक बड़े पारिवारिक झगड़े का रूप ले लिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *