सारा ने किया खुलासा: 5 साल पहले सैफ और अमृता ने आखिरी बार साथ में ऐसे बिताया था वक्त

पटौदी नवाब और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खानकी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड जगत में डेब्यू कर चुकी हैं। सारा की दोनों ही फिल्मों में उनके अभिनय की बहुत तारीफ हुई है। फिलहाल सारा अली खान इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग कर रही हैं। लोग दोनों की जोड़ी पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। दरअसल एक चैट शो में सारा अली खान ने ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। हाल में सारा और कार्तिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री सारा अली खान के पैरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह का 15 साल पहले ही तलाक हो चुका है। सैफ से अलग होने के बाद अमृता सिंह अकेले ही बच्चों की परवरिश कर रही हैं, हालांकि सैफ अली खान सारा और इब्राहिम दोनों ही बच्चों से कनेक्टेड हैं। सारा और इब्राहिम को अक्सर सैफ अली खान के घर देखा जाता है।

सारा ने एक चैट शो में अपने पैरेंट्स के रिश्ते के बारे में बात करते हुए काफी बातें बताई हैं। सारा से पूछा गया कि क्या जब सैफ अली खान कोलंबिया में सारा को छोड़ने यूनिवर्सिटी गए थे तो उस वक्त उनकी मां अमृता सिंह भी साथ थीं और तीनों ने साथ में न्यूयॉर्क में डिनर भी किया था?  इस सवाल पर सारा ने बताया कि वो बहुत अच्छा वक्त था। मुझे कॉलेज छोड़ने मेरे पैरेंट्स साथ में थे। उस दौरान मैं और पापा साथ में डिनर कर रहे थे तभी हमने सोचा कि क्यों ना मां को भी बुला लिया जाए। मां को फोन करने पर वो वहां आईं। साल 2014 में सारा कोलंबिया यूनिवर्सिटी गई थीं।

सारा ने आगे बताया कि हमने काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया। वो मुझे कॉलेज छोड़कर चले गए। मुझे बस थोड़ा-थोड़ा याद है, मां मेरा बिस्तर ठीक कर रही थीं, वहीं पापा लैंप का बल्ब लगा रहे थे। ये बेहद खूबसूरत यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *