साल 2019 में अपनी ड्रेस को लेकर ये अभिनेत्रियां हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार!

बॉलीवुड फिल्म जगत की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो फैशन आइकॉन कहलाती हैं। ये अभिनेत्रियां सिल्वर स्क्रीन के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी में स्टाइलिश ड्रेस और फैशन के लिए जानी जाती हैं। कई अभिनेत्रियां अजीबो गरीब कपड़ों को अच्छे से कैरी कर लेती हैं लेकिन कभी कभी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। आज आपको इस साल फिल्म जगत की जानी पहचानी अभिनेत्रियों के साथ हुई ऊप्स मोमेंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ इस साल यूरोप में छुट्टियां मनाने गई थीं। इस यूरोप ट्रिप के दौरान शिल्पा का एक वीडियो सामने आया जिसमें शिल्पा क्रूज पर हवा का मजा लेती हुई और पोज देती दिखाई दीं, इस दौरान शिल्पा की ड्रेस हवा में उड़ने लगी। लेकिन शिल्पा ने किसी तरह अपनी ड्रेस को तुरंत संभाल लिया और इस तरह से शिल्पा ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। शिल्पा का यह मैर्लिन मोनरो मोमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा भी ऊप्स  मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं।  इस साल अभिनेत्री  प्रियंका चोपड़ा का अपने पति निक जोनास के साथ एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में प्रियंका, जोनस ब्रदर का गाना ‘सकर’ गाती नजर आ रही थीं। वीडियो में प्रियंका गाना गाते समय निक के साथ झूमती हुईं उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं और उन्हें पता भी न चला। इस दौरान प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की वन-पीस ड्रेस पहनी ही थी। जोनस ब्रदर का गाना गाते हुए प्रियंका जिस अंदाज से मस्ती कर रही थीं, उससे नहीं लगता कि उन्हें पता भी चला कि उनकी ड्रेस साइड से खिसक रही थी।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर अभिनेत्री मलाइका काफी समय से चर्चाओं में है लेकिन इस साल नवंबर में मलाइका मुंबई में एक स्टोर के उद्घाटन समारोह में नीले रंग की पैंट और कोट के साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहन कर पहुंची थीं।  इस समारोह में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। मलाइका ने हमेशा की तरह पहुंचते ही मीडिया को पोज़ देना शुरू कर दिया। लेकिन मलाइका का नीले रंग का क्रॉप टॉप गले से काफी डीप था जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था। मीडिया को पोज देते हुए मलाइका का यह क्रॉप टॉप थोड़ा बिगड़ गया। मलाइका को जैसे ही इस बात का पता चला वे चुपचाप वहां से चली गईं और इस तरह मलाइका ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

नोरा फतेही

बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल अभिनेत्री नोरा भी इस साल ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। नोरा और विक्की कौशल के ‘पछताओगे’ गाने के सुपरहिट होते ही इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी के दौरान नोरा और विक्की ने एक साथ ‘पछताओगे’ गाने पर डांस किया। नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ थामे डांस कर रही थीं। विक्की का हाथ थामे डांस करते समय एक स्टेप में थोड़ा नीचे झुकते ही नोरा अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो गईं और उसे ठीक करने लगीं। नोरा का ड्रेस ठीक करते फोटो वायरल हो गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *