साल 2019 में सनी देओल के बेटे से अमरीश पुरी के पोते तक फ्लॉप हुए ये 6 स्टार किड्स

अब तक बॉलीवुड में कई सितारों के बच्चे सुनहरी परदे पर खूब धमाल मचा चुके हैं। इसी ट्रेंड के चलते साल 2019 में कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया। इन स्टार किड्स में से कुछ बड़े पर्दे पर हिट रहे और दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया लेकिन कुछ की पहली ही फिल्म फ्लॉप हो गई। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार किड्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने 2019 में डेब्यू किया, लेकिन अपनी पहली ही फिल्म में फ्लॉप हो गए।

मीजान जाफरी

बॉलीवुड का हिस्सा बनने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी का नाम साल 2019 में शामिल हुआ है। मीजान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। उनके साथ संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल नजर आई थीं, लेकिन उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप साबित हुई।

करण देओल

बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल के बेटे करण देओल ने इस साल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सहर बाम्बा मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया था। करण देओल के पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

वर्धन पुरी

बॉलीवुड में 2019 में एक और स्टार किड की एंट्री हुई और वह दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी हैं। हालांकि वर्धन कैमरे के पीछे इससे पहले ‘इश्कजादे’ और ‘दावत-ए-इश्क’ के लिए हबीब फजल को एसिस्ट कर चुके हैं। साथ ही मनीष शर्मा के साथ उन्होंने फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए भी काम किया है। वर्धन पुरी ने हाल ही में फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

करण कपाड़िया

इस साल अक्षय कुमार के साले करण कपाड़िया ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया। करण कपाड़िया अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बहन और अभिनेत्री सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। करण कपाड़िया ने फिल्म ‘ब्लैंक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में सनी देओल ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में करण के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ फेम अभिनेत्री इशिता दत्ता ने अहम भूमिका थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

अभिमन्यु दासानी

साल 2019 में फिल्म जगत में स्टार किड्स की नई आमद में एक और नाम जुड़ा है ‘मैंने प्यार किया’ की सुमन यानी भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी का। अपनी इवेंट कंपनी खोलने के बाद अभिमन्यु फिल्मों में आए और बजाय किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस से लॉन्च होने के बजाय उन्होंने चुनी एक अतरंगी फिल्म – ‘मर्द को दर्द नहीं होता’। लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई।

प्रनूतन बहल

मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल ने फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया ​था। उनके साथ इस​ फिल्म में जहीर इकबाल भी थे। दोनों की यह पहली फिल्म थी। उनकी फिल्म बॉक्स आफिस पर ज्यादा नहीं चल सकी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *