साल 2020 में इन सेलेब्स का टूटा रिश्ता, किसी ने 6 साल तो किसी ने 10 साल बाद किया ब्रेकअप

महज कुछ ही दिनों में साल 2020 अलविदा कह देगा। साल 2020 कई लोगों के लिए अच्छा रहा तो कई लोगों के लिए बेहद बुरा रहा। खासकर प्यार के मामले में कई लोगों के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा है। इस साल ने कई लोगों के कई सालों के रिश्तों को खत्म कर दिया है, खासकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के रिश्तों को। ऐसे ही कुछ टीवी और बॉलीवुड कपल्स का सालों पुराना रिश्ता अब अगले साल आगे नहीं बढ़ पाएगा…

पूजा गौर और राज सिंह

हाल ही में टेलीविजन अभिनेत्री पूजा गौर ने इंस्टाग्राम पर ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया है कि अभिनेता राज सिंह के साथ उनका 10 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। दरअसल पूजा गौर और अभिनेता राज सिंह पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों का अब ब्रेकअप हो गया है।

कृष्णा श्रॉफ और एबन ह्यमस

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का भी हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा श्रॉफ बास्केटबॉल प्लेयर एबन ह्यमस के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में थीं। लेकिन कुछ दिन पहले कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया। कृष्णा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी एबन के साथ मेरी फोटो एडिट कर के मुझे टैग करना बंद कर दीजिए। हम दोनों अब साथ नहीं हैं, इसलिए हमें साथ में जोड़ना बंद कर दीजिए।’

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर

मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा और वीजे अनुषा दांडेकर का 6 साल पुराना रिश्ता भी इस साल खत्म हो गया। करण और अनुषा एक दूसरे के साथ लिव-इन में रह रहे थे। लेकिन साल 2020 में इनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन अनुषा ने अपने रिश्ते को लेकर इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी।

सना खान और मेल्विन

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान और कोरियोग्राफर मेल्विन का ब्रेकअप भी इसी साल हुआ था, इनका ब्रेकअप सुर्खियों में काफी रहा था। मेल्विन से ब्रेकअप के बाद सना ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अब सना खान ने हाल ही में गुजरात के मुफ्ती अनस सईद के साथ निकाह किया।

ऋत्विक धन्जानी और आशा नेगी

‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्टर्स ऋत्विक धन्जानी और आशा नेगी ने भी6 साल से एक साथ रहने के बाद इस साल अपने रिश्ते को खत्म कर लिया। हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप की कोई पुष्टि नहीं की। आशा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं, लेकिन लाइफ की खास बात ये है कि आपके मन में उसके लिए प्यार कभी नहीं मरता’ इस बयान के बाद से ही लोग कयास लगाने लगे कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *