सीरियल ‘बहू हमारी रजनीकांत’ की एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने शेयर की अपने वेकेशन की खुबसूरत तस्वीरें।

बॉलीवुड की ही तरह टीवी जगत में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रियां हैं। टीवी सीरियल की ज्यादातर अभिनेत्रियां अपनी असल जिंदगी में काफी हॉट और बोल्ड होती हैं। इन दिनों टीवी सीरियल की एक एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) भी अपनी हॉटनेस के जलवे दिखा रही हैं। टीवी के सबसे चर्चित कपल रहे वाहबिज दोराबजी और विवियन डिसेना ने अलग होने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया था।

विवियन से अलग होने के बाद वाहबिज का नाम पंकित ठक्कर के साथ जुड़ा था। हालांकि दोनों ने एक दूसरे को केवल दोस्त बताते हुए इन खबरों को अफवाह बताया था।

वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपने बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में हैं। वाहबिज दोराबजी ने सीरियल ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में अहम् भूमिका निभाई थी।

बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस वाहबिज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समंदर किनारे अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो खूब वायरल हुई थीं और फैंस ने भी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमैंट्स किये थे।

वाहबिज ने प्यार की एक कहानी, सावित्री, सरस्वतीचंद्र और इसके बाद में टीवी शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में ‘मैगी ज्ञान कांत’ की भूमिका निभाई थी।

वाहजीब ने टीवी अभिनेता विवियन डीसेना से साल 2013 में शादी की थी, लेकिन शादी के चार साल बाद ही 2017 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page