सुनील शेट्टी फिल्म ‘मरक्कड़-द लॉयन ऑफ अरेबियन सी’ से करेंगे धमाकेदार वापसी, पहला लुक आया सामने

पिछले कई सालों से बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी फिल्मी दुनिया और सिनेमा के पर्दे से दूर थे। लेकिन अब सुनील शेट्टी निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। फिल्म ‘मरक्कड़-द लॉयन ऑफ अरेबियन सी’ में सुनील शेट्टी का पहला लुक सामने आया है। सुनील शेट्टी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की अपनी पहली लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। इस लुक में सुनील काफी धमदार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सुनील शेट्टी 16वीं शताब्दी के एक समुद्री योद्धा की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म में सुनील के इस योद्धा किरदार का नाम मरक्कर है जिसे अरब सागर का शेर कहा जाता है। अरब सागर के एक जांबाज योद्धा के किरदार में सुनील शेट्टी को देखना लाजवाब होगा। सुनील शेट्टी की फिल्म मरक्कड़ पीरियड ड्रामा फिल्म है। यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म सुनील शेट्टी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है और उनके करियर को और भी आगे लेकर जा सकती है। हेराफेरी फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म को साल 2020 में बॉक्सऑफिस पर रिलीज किया जाएगा।

सुनील शेट्टी ने 57 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस को काफी बरकरार रखा है। सुनील कहते हैं कि अगर वे 57 साल की उम्र में भी फिट हैं तो इसका पूरा श्रेय उनकी अच्छी आदतों को जाता है। सुनील नियमित रूप से एक्सर्साइज और ट्रेनिंग करते हैं और अपनी डायट को लेकर भी बहुत ज्यादा कॉन्शियस रहते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *