धर्मेंद्र के साथ खेलती इस बच्ची के बारे में जानकार होगा स्टार धर्मेंद्र पर गर्व

बॉलीवुड के ही-मैन और गुजरे जमाने के सुपरहिट हीरो धर्मेंद्र 83 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र को  आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। बॉलीवुड में उन्हें ही-मैन ऐसे ही नहीं कहा जाता है, उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है, धर्मेन्द्र ज़मीन से जुड़े हुए इन्सान हैं। शायद इस लिए लोग उनको इतना पसंद किया करते हैं। आजकल दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर खेती करने में जुटे हुए हैं।

धर्मेंद्र का फॉर्महाउस लोनावाला में है। वे अपना ज्यादातर वक्त फॉर्महाउस पर ही खेती करके बिताते हैं। वे अपने फॉर्महाउस में ऑर्गेनिक खेती करते हैं। उनके फार्महाउस के आसपास पहाड़ और झरने हैं। साथ ही उनकी अपनी 1000 फीट गहरी झील भी है। धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस पर भैंस और गाय भी रखी हुई हैं।

फॉर्महाउस पर धर्मेंद्र के साथ परिवार का तो कोई सदस्य नहीं होता लेकिन उन्होंने वहां काम करने वाले नौकरों को ही अपना परिवार बना रखा है। धर्मेंद्र एक नेक दिल इंसान हैं और ये उनके रहने के हिसाब से भी पता चलता है। आजकल धर्मेंद्र के साथ सोशल मीडिया पर एक छोटी लड़की दिखाई देती है। फोटो में दिख रही ये छोटी लड़की उनके कुक की बेटी है जिसे वो अपनी बेटी की तरह ही रखते हैं।

धर्मेंद्र के साथ ये बच्ची काफी समय से रह रही है और अब सोशल मीडिया पर भी धर्मेंद्र के साथ दिखती है। जब धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में खेती करते हैं तो ये छोटी बच्ची उनके साथ ही मदद करती है। धर्मेंद्र इसे अपने परिवार के सदस्य की तरह प्यार करते हैं और उसे खेलने की चीजें और कपड़े भी देते हैं।

सोशल मीडिया पर लोग धर्मेंद्र के इस काम की खूब तारीफ हो रही है। वो इसे अपनी बेटी मानकर ही रखते हैं और यही वजह है कि वो इतने बड़े सुपरस्टार कहलाते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *