सुशांत की तरह रणदीप हुड्डा भी हुए थे गुटबाजी का शिकार, 3 साल की मेहनत पर करण जौहर ने फेर दिया था पानी

रणदीप हुड्डा … जो काम सुशांत सिंह राजपूत ने किया… शायद रणदीप हुडा भी कर जाते…लेकिन वह किसी तरह अपने ऊपर हुई नाइंसाफी सह गए… दरसल निर्देशक राजकुमार संतोषी ने सारागढ़ी की 21 सिखों वाली लड़ाई पर … … रणदीप हुड्डा को नायक के रूप में लिया … फिल्म की घोषणा की … नाम था ..”बैटल ऑफ सारागढ़ी”… फिर शुरू हुई अंदर की कहानी।

रणदीप हुड्डा ने सारागढ़ी फिल्म के लिए सब कुछ बदल दिया … सिख की तरह दिखने के लिए … लगातार ढाई साल तक … उन्होंने बाल नहीं कटवाए … सिख इतिहास पढ़ा … गुरुद्वारों में गए … खालसा ऐड के साथ कितनी जगह पर जाकर सेवा की… पूरे तन मन से … अपने जीवन के ढाई साल इस प्रोजेक्ट के लिए समर्पित कर दिए …

फिर उसके बाद 2018 में एंट्री हुई … बॉलीवुड के करण जौहर गैंग की… जिन्होंने … सारागढ़ी के उस ही विषय पर … अक्षय कुमार के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की… और एक साल के भीतर फिल्म बनकर रिलीज़ हो गयी… और रणदीप हुड्डा द्वारा इतनी मेहनत से बनाई जा रही फिल्म बंद करवा दी गयी … जो शायद अब कभी रिलीज न हो …

अब ज़रा सोचिए…. हुड्डा ने ढाई साल तक अपने शरीर के बाल नहीं कटवाए… वहीं अक्षय कुमार ने चालीस दिनों में नकली दाढ़ी पहनकर देशभक्ति दिखाई और मोटी कमाई कर ली…।

लेकिन रणदीप हुड्डा ने हार नहीं मानी… रणदीप हुड्डा ने बयान दिया… अगर फिल्म रिलीज नहीं हुयी तो क्या हुआ… मुझे सिख के रूप में जीने का मौका मिला … मैंने सिखी को करीब से देखा … जो इनकी सेवा करने की भावना है… वह अद्भुत है…. जितना प्यार मुझे इन्होंने दिया … मैं कभी भूल नहीं सकता… यह शब्द थे रणदीप हुड्डा के…!!!!!

वर्क फ्रंट की बात करें तो…रणदीप हुड्डा ने क्रिस हेम्सवर्थ और डेविड हार्बर अभिनीत नेटफ्लिक्स की “एक्सट्रेक्शन” से हॉलीवुड में एंट्री ली है। एक्शन से भरपूर हॉलीवुड की इस फिल्म की सफलता के बाद रणदीप हुड्डा के लिए हॉलीवुड के दरवाजे खुल गए हैं।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page