सुशांत की बायोपिक बनाने के लिए निर्माताओं के बीच खींचतान, जीते जी निकाला फिल्मों से बाहर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह’त्या है या ह’त्या ये अभी भी जांच का विषय बना हुआ है। लेकिन इसी बीच सुशांत की जिंदगी पर एक के बाद एक फिल्में बनाने का एलान हो रहा है। दरअसल दो फिल्ममेकर्स ने बड़े पैमाने पर सुशांत की बायोपिक बनाने की घोषणा की है। आइये इस बारे में और अधिक जानकारी लेते हैं।

निर्देशक निखिल आनंद ने सुशांत सिंह राजपूत की जिंदती पर आधारित फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है पर बताया जा रहा है की फिल्म हिन्दी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज़ होगी।

इसके अलावा फ़िल्ममेकर विजय शेखर गुप्ता ने भी सुशांत की बायोपिक बनाने का एलान कर दिया है। उन्होंने तो फिल्म का नाम भी ज़ाहिर कर दिया है। फिल्म का नाम होगा सुसा’इड या म’र्डर: अ स्टार वॉज़ लॉस्ट। साथ ही उन्होने फिल्म का पोस्टर भी शेयर कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, विजय शेखर इस फिल्म से बॉलीवुड को एक्स्पोज़ करना चाहते हैं।

स्पष्ट रूप से अभी तक ये पता नहीं चल पाया है की सुशांत की मौ’त का कारण आत्मह’त्या है या ह’त्या। लेकिन बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने इसे तक़रीबन आत्मह’त्या साबित कर दिया है। साथ ही इसके पीछे किसका हाथ है ये भी साफ़ कर दिया गया है। यही कुछ इन फिल्मों में भी नज़र आने की उम्मीद है। खैर, बॉलीवुड को एक्सपोज करने वाले ये फिल्ममेकर सुशांत को जीते जी अगर कोई फिल्म ऑफर कर देते तो शायद ज़्यादा बेहतर होता।

हालांकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अनुसार सुशांत के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं थी। जल्द ही इस साल की उनकी तमाम डेट्स बूक हो जातीं। खैर, आपको इस बारे में क्या लगता है ज़रूर बताएं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *