सुशांत पर केआरके का दोगलापन दिखाते हुए मिलाप झावेरी ने वायरल किया वीडियो, एक्टर का बनाता था मजाक

सेल्फ क्लेम क्रिटिक केआरके यानी कमाल राशिद खान अकसर फिल्मों का रिव्यू देते नजर आते हैं, केआरके ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो इन दिनों अकसर नेपोटिज्म पर बात करते हैं, कभी सलमान अक्षय को बुरा भला कहते हैं तो कभी एक्ट्रेसेस को ट्रोल करते हैं। आजकल वो सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम छेड़े हुए हैं। इसी बीच सत्यमेव जयते और मरजावा जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने केआरके को लेकर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने केआके पर निशाना साधा है। उन्होंने केआरके का दोहरा चेहरा दुनिया को दिखाया है। मिलाप जावेरी ने केआरके की दो वीडियो पोस्ट किए हैं। एक वीडियो तब की है जब सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ रिलीज हुई थी उसमें केआरके ने जमकर सुशांत की बुराई की थी उनकी एक्टिंग से लेकर उनके लुक तक पर भद्दे कमेंट किए थे और दूसरी हाल फिलहाल की है जिसमें केआरके सुशांत के प्रति अपनी संवेदनशीलता दिखा रहे हैं।

मिलाप जावेरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यही असली चेहरा फ्रॉड और घिनौने केआरके का है। आज ये नकली आंसू बहा कर सुशांत के नाम पर फायदा लेने की कोशिश कर रहा है लेकिन जब सुशांत जिंदा थे तब इसने सुशांत के बारे में बहुत गलत बातें की। केआरके हमेशा फेक रवैया रखता है। ऐसे लोगों को रोकने की जरूरत है।” देखते ही देखते मिलाप का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और केआरके सभी के निशाने पर आने लगे। मिलाप के इस पोस्ट को बॉलीवुड से भी सपोर्ट मिल रहा है। मनोज वाजपेयी ने भी उनका पोस्ट रिट्वीट किया है।

एक्टर मनोज बाजपेई ने भी मिलाप के ट्वीट को रीट्वीट हुए लिखा मैं आपके साथ हूं और इंडस्ट्री के लोगों से अपील करता हूं कि इस तरह की चीजों को रोका जाए वरना करमा सब का इंतजार कर रहा है। वहीं फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भी केआरके पर जबरदस्त हमला बोला है।

हंसल मेहता ने लिखा – ”केआरके जैसे पैरासाइट्स को सजा मिलनी चाहिए। ये आए दिन सबके बारे में उल्टी सीधी बातें बोलता रहता है। सुशांत को लेकर इसने कई बार बहुत कुछ बोला और अभी भी उसके नाम पर फायदा ले रहा है। हैरानी इस बात की है की बॉलीवुड के कई लोग इस जैसे आदमी को भी फॉलो करते हैं।”

मिलाप झावेरी ने सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल आर खान की पोल खोल कर रख दी है। उनके इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और केआरके को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *