सुशांत मामला: संदीप सिंह कर रहे हैं इन लोगों के खिलाफ अदालत जाने की तैयारी, कर सकते हैं केस

खुद को सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त बताने वाले फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिक इस केस में संदिग्ध है। संदीप 14 जून को सुशांत के नि’धन के बाद उनके फ्लैट पर पहुंचे थे। सुशांत के पोस्टमा’र्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक का काम संदीप की निगरानी में ही हुआ था। हालांकि सुशांत और रिया के घरवालों ने यह तक कहा था कि वो संदीप को नहीं जानते। इसके बाद खबरें आईं कि संदीप लंबे वक्त से सुशांत के संपर्क में नहीं थे।

इसके बाद संदीप सिंह को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगीं। कई बार जब मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की तो वो सवालों से बचते नजर आए। अब खबर है कि संदीप अपने खिलाफ फैल रही अफवाहों से नाराज हैं और अब वो ऐसी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ अवमानना का केस करेंगे।

संदीप के मीडिया मैनेजर दीपक साहू ने जानकारी दी कि अब फिल्म निर्माता अदालत जाने का मूड बना रहे हैं। दीपक ने ट्वीट कर लिखा है, ‘संदीप सिंह उन लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर सकते हैं जो उनके खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं और सभी झूठे आरोप लगा रहे हैं।’

संदीप सिंह पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म के निर्माता हैं। कांग्रेस इसी को लेकर भाजपा पर सवाल उठाती आई है। बीते दिनों कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने सवाल करते हुए कहा था संदीप सिंह एकमात्र फिल्म निर्माता थे, जिनके साथ वाइब्रेंट गुजरात 2019 में 177 करोड़ रुपये का करारनामा हुआ। उनकी कंपनी का नाम ‘लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो’ है। 2017 में उन्हें 66 लाख रुपये की हानि हुई, फिर 2018 में 61 लाख रुपये का लाभ और 2019 में 4 लाख रुपये की फिर हानि हुई। ये सारा करारनामा कैसे हुआ? क्या इसलिए ही ये इतनी हलचल हो रही है? मॉरीशस का हल कैसे निकला? संदीप सिंह को ही बायोपिक कैसे दी गई? महाराष्ट्र भाजपा कार्यालय में संदीप सिंह ने 53 कॉल कैसे किए? कौन है वो आका? माननीय फडणवीस जी, गडकरी जी ये बताएं।’

सुशांत मामले में संदीप सिंह इस वक्त बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। बीते दिनों महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने संदीप सिंह और भाजपा के बीच रिश्ते, बॉलीवुड और ड्र’ग्स के कनेक्शन की जांच के लिए कई शिकायतें मिलने की बात कही। उन्होंने कहा था कि संदीप सिंह ने पीएम मोदी पर बायोपिक बनाई है, मैं इससे जुड़े निवेदन CBI को जांच के लिए भेजूंगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *