सुशांत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खान की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- ‘इन्हें दुबई में किसने बंगले गिफ्ट किए’?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और इस मामले में अभी तक 33 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इस मामले में रूपा गांगुली, शेखर सुमन समेत सुशांत के फैन्स सीबीआई जांच की मांग उठाते नजर आ रहे हैं। वहीं अब भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी एक बड़ा कदम उठाया है, उन्होंने एक वकील नियुक्त किया है, जो इस पूरे मामले में संभावित सीबीआई जांच की प्रक्रिया शुरू करेगा। अब एक बार फिर सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।

सुशांत मामले में अब इस मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा है- ‘क्या सुशांत राजपूत की कथित आत्मह’त्या पर बॉलीवुड के तीन बाहुबली सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान चुप हैं’?

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इन तीन खानों द्वारा भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में बनाई गई संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। उन्हें किसने बंगले और संपत्ति उपहार में दिए? उन्होंने इसे कैसे खरीदा? ईडी, आईटी और सीबीआई की एसआईटी द्वारा इसकी जांच की जानी चाहिए। क्या वे कानून से ऊपर हैं?’

सुशांत की आत्मह’त्या के संबंध में सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा था- ‘क्या इस मामले में आर्टिकल 21 के साथ- साथ आईपीसी के सेक्शन 306 या 308 लागू होते हैं। या तो पुलिस के वर्जन को स्वीकार कर लिया जाए, जिसके मुताबिक यह एक आत्मह’त्या थी, या फिर एक्टर को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया’?

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने इस मामले के लिए एक वकील नियुक्त किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा था, ‘मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपरा’धिक शिकायत के लिए प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा है।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *