सैफ अली खान से तलाक के 14 साल बाद अमृता सिंह ने अपने बच्चों की परवरिश को लेकर दिया ये बयान

बॉलीवुड में 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अमृता सिंह इस फिल्म में सनी देओल के साथ नजर आयीं थी। उसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। 1991 में अमृता ने बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी नवाब सैफ अली खान से शादी कर ली। उनके दो बच्चे इब्राहिम और सारा का जन्म हुआ। शादी के 13 साल के बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया। सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली लेकिन अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं।

अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है। सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने एवरेज बताया। अपनी हाजिर जवाबी और तेज दिमाग के साथ बेहतरीन एक्टिंग के चलते सारा ने सबका दिल जीत लिया। सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ हाल ही में रिलीज हुई है। सारा के साथ इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह भी हैं। सारा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

फिल्मों में एक्टिंग करने में अमृता सिंह अपनी बेटी सारा की मदद कर रही हैं। यहां तक कि अमृता ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का चयन करती हैं। इन दिनों सारा अली खान को धड़ाधड़ फिल्में मिलती जा रहीं हैं। सारा की कामयाबी के पीछे उनकी मां अमृता सिंह का भी बड़ा हाथ है।

हाल ही में अमृता सिंह ने अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बयान दिया है। जब अभिनेत्री अमृता सिंह से पूछा गया कि पिता के बिना इब्राहिम और सारा की देखभाल उन्होंने कैसे की, इस पर वो कहती हैं, जब जिम्मेदारी सिर पर पड़ती है, सब खुद ही हो जाता है। अमृता सिंह से ये सवाल भी पूछा गया था कि उन्होंने दूसरी शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा । इसके जवाब में अमृता चुप ही रहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *