सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को जड़ दिया था तमाचा ?

फिल्म केदरानाथ के बाद सैफ की लाडली बेटी सारा का सुशांत सिंह राजपूत के साथ लव कनेक्शन को लेकर बी-टाउन में अफवाहों का बाज़ार गर्म था। सारा और सुशांत के बीच फिल्म केदरानाथ के दौरान काफी मिलना जुलना बढ़ गया था। सारा अक्सर सुशांत के साथ उनके घर देखी जाती थीं।

लेकिन सारा की मां अमृता को सुशांत के साथ उनकी नज़दीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं थीं। वो सारा को सुशांत से दूर रहने का फरमान सुना चुकी थीं। सिर्फ यही नहीं, सारा की स्टेप मॉम करीना भी एक इंटरव्यू में उन्हें इशारों इशारों में सुशांत के साथ लिंक-अप नहीं करने की सलाह दे चुकी थीं। दरअसल करीना अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ एक चैट शो में नजर आईं थीं, जहां उनसे सारा को डेटिंग सलाह के बारे में पूछा गया। करीना ने जवाब दिया, “अपने पहले हीरो को डेट मत करो।” सारा ने अपना डेब्यू केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया। सुशांत के साथ सारा की ये नज़दीकियां पापा सैफ को भी पसंद नहीं थीं।

खबर है कि पापा सैफ तो केदारनाथ के सेट पर पहुंचकर सुशांत की क्लास लगा चुके हैं। कुछ लोगों का कहना है कि जब पापा सैफ को पता चला था कि सुशांत सिंह राजपूत उनकी लाडली बेटी सारा के साथ कुछ ज़्यादा की नज़दीक आने की कोशिश कर रहे हैं तो उनका मूड काफी ख़राब हो गया था। सैफ अली ख़ान एक दिन बिना किसी को बताए केदरनाथ के सेट पर पहुंच गए थे।

 

सैफ को इस तरह अचानक सेट पर देखकर सुशांत बिल्कुल हक्का-बक्का हो गए थे। उस दिन सैफ ने जब सुशांत को सारा के साथ फ्लर्टिंग करते रंगे हाथ पकड़ा था तो उनका मूड काफी ख़राब हो गया था। कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि सैफ ने सुशांत को थप्पड़ भी जड़ दिया था। सैफ ने सबके सामने सुशांत को सारा से दूर रहने का अल्टीमेटम दिया था। लेकिन अब सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे और इस बात से सैफ और सारा समेत पूरा बॉलीवुड शोक में है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *