सोनम कपूर ने ट्वीट कर कहा ‘सुअर के साथ लड़ोगे तो आप ही गंदे होते हैं’, लोगों ने लगायी जमकर क्लास!

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बड़ी बेबाकी से किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। कंगना ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म से लेकर ड्र’ग कनेक्शन तक कई ऐसे खुलासे किए हैं कि कुछ लोगों की नींदें उड़ गई हैं। कंगना रनौत अकेले ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई लोगों के सामने रख रही हैं और सुशांत सिंह राजपूत केस में इन्साफ की मांग के लिए आवाज उठा रही हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स भी कंगना रनौत को सपोर्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनके अलावा इंडस्ट्री में कोई ऐसा नहीं है जो सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहता है।

कंगना रनौत के बयानों से कई बॉलीवुड स्टार्स इतने परेशान हैं कि वो कटाक्ष के माध्यम से अदाकारा पर वार कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जिसे लोग कंगना रनौत के साथ जोड़कर देख रहे हैं।

असल में सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए फेमस इंग्लिश राइटर जॉर्ज बर्नार्ड शॉ का लिखा एक कोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘मैंने काफी समय पहले पढ़ा था कि सुअर से नहीं लड़ना चाहिए। इससे आप ही गंदे होते हैं और सुअर को मजा आता है।’

हालांकि सोनम ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स का मानना है कि सोनम कपूर ने ‘मणिकर्णिका’ स्टार को ही सुअर कहा है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कंगना से पूछा कि, ‘कंगना क्या आप बता सकती हैं कि सोनम कपूर किसे सुअर कह रही हैं ? सोनम कपूर के ट्वीट पर कंगना रनौत के फैन्स कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

सोनम कपूर के ट्वीट पर आ रहे लोगों के रिएक्शन्स से साफ है कि कंगना रनौत के फैन्स उनसे पूरी तरह नाराज हो चुके हैं।

1 thought on “सोनम कपूर ने ट्वीट कर कहा ‘सुअर के साथ लड़ोगे तो आप ही गंदे होते हैं’, लोगों ने लगायी जमकर क्लास!”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *