सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल कर मजदूरों से पैसा वसूल रहे हैं कुछ फर्जी लोग, अभिनेता ने आगाह करते हुए शेयर किए स्क्रीन शॉर्ट्स

प्रवासी मजदूरों, छात्रों और जरूरतमंदों की अपने स्तर पर हर संभव मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद ने खुलासा किया है कि कुछ लोग उनके नाम पर मजदूरों से पैसा वसूली कर रहे हैं। सोनू सूद बस और ट्रेन के द्वारा लोगों को अपने खर्चे पर घर छोड़ रहे हैं। सोनू सूद लोगों की सोशल मीडिया के जरिए भी मदद कर रहे हैं। साथ ही लोगों की मदद के लिए उन्होंने टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर भी चालू किया।

लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद मांगने का सिलसिला लगातार जारी है। बहुत से जरूरतमंद लोग सोनू सूद से ट्विटर पर मदद मांग रहे हैं तो वहीं कुछ लोग व्हाट्सएप पर या सोनू द्वारा जारी किये हेल्पलाइन नंबर पर सोनू से मदद की गुहार लगा रहे हैं। इसी बीच कुछ फर्जी लोग प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं और सोनू के नाम का इस्तेमाल कर उनसे पैसों की मांग कर रहे हैं।

इस बात की जानकारी मिलते ही सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऐसे लोगों के मैसेज के स्क्रीन शॉर्ट्स शेयर किए हैं जो उनके नाम पर मजदूरों को घर छोड़ने के बहाने पैसा वसूली कर रहे हैं। फर्जी लोगों के मैसेज की स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए सोनू सूद ने एक बार फिर से लोगों को आगाह किया है कि उनके नाम पर झांसा देने वाले लोगों की बातों में न आएं। वह लोगों को निःशुल्क घर पहुंचा रहे हैं।

अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘दोस्तों, कुछ लोग आपकी जरूरत का फायदा उठाने के लिए आपसे संपर्क करेंगे। जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वह बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो उन्हें मना कर दीजिए और तुरंत हमें या फिर करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए’। इससे पहले भी सोनू सूद फर्जी लोगों के लिए मजूदरों को आगाह कर चुके हैं।

कुछ दिन पहले भी सोनू सून ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था- ‘दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो उन्हें मना कर दीजिए और तुरंत हमें या फिर करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *