सोशल मीडिया पर वायरल हुई सुहाना खान की तस्वीर, पूल में नहाती आईं नजर

गौरी खान और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हो जाती हैं। सुहाना काफी कैमरा फ्रेंडली हैं और पोज करना उन्हें अच्छे से आता है।

सुहाना खान ने पूल से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो फैन्स के बीच खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुहाना एक पूल में नजर आ रही हैं और अपनी आकर्षक आंखों से कैमरे पर देख रही हैं। सुहाना के हाथों में मेहंदी लगी हुई है। इस तस्वीर में सुहाना काफी स्टनिंग लग रही हैं।

सुहाना खान अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। उन्होंने अभी बॉलिवुड में कदम भी नहीं रखा है लेकिन सुहाना की अभी से अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लेकिन कुछ दिनों पहले आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

कुछ महीने पहले ही उन्होंने वॉग मैग्जीन के लिए फोटो शूट भी करवाया था। सुहाना अपनी तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं।

सुहाना अपने पापा शाहरुख की तरह ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। वे स्कूल में भी कई ड्रामा में हिस्सा लेती आई हैं। इसके अलावा सुहाना हॉलीवुड की एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page