सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं सुशांत के ये वीडियो, वीडियोज़ शेयर कर फैंस कर रहे हैं उनको याद…

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन लोगों के लिए अभी भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है की इतना हस्ता खेलता और मुस्कुराता इंसान युहीं अचानक चला गया। इसमें कोई दो राय नहीं कि सुशांत लोगों के दिलों पर राज करते थे। अपनी फिल्मों के साथ-साथ सुशांत अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते थे। उनके नि ध न ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। एक तरफ सुशांत आत्मह’त्या मामले में सीबीआई जांच की मांग उठ रही है तो दूसरी तरफ सुशांत से जुड़े वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। अलग-अलग तरह से फैंस सुशांत की वीडियोज़ को शेयर कर उनको याद कर रहे हैं।

हाल ही में सुशांत का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वो एक्ट्रेस कृति सेनन, नूपुर सेनन, सुमेर पसरिचा और बाकी दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पुराने वीडियो को एक्टर और कॉमेडियन सुमेर पसरिचा ने ही शेयर किया। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने सुशांत को याद किया और देखते ही देखते सुशांत का ये वीडियो वायरल हो गया।

View this post on Instagram

#notsocandid @sushantsinghrajput 😉

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on

सुशांत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी गाड़ी में बैठ कर क्या हुआ तेरा वादा गाना गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सुशांत के साथ बैठा दूसरा शख्स बना रहा है और सुशांत मस्ती भरे अंदाज में इस गाने को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कुशाल जावेरी ने शेयर किया था।

सुशांत सिंह राजपूत आर्मी के बहुत बड़े फैन थे। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें वो आर्मी पैंट पहने आर्मी के जवानों को रोटियां परोसते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आर्मी के लोग सुशांत के लिए तालियां भी बजा रहे हैं।

एक वीडियो में सुशांत चिड़ियों को दाना डालते हुए दिख रहे हैं।

छिछोरे के सेट पर मेकअप के दौरान सुशांत का ये मस्ती भरा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत की स्माइल को देखकर हर कोई यही दुआ कर रहा है कि काश सुशांत आज भी ऐसे ही हंसते मुस्कुराते हम सब के बीच होते।

सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत को याद करने के लिए अलग-अलग तरह से वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। टिक टॉक पर एक शख्स ने सुशांत की पेंटिंग बनाकर उस पर उनके अलग-अलग किरदार लगाकर और पीछे उसी फिल्म के गानों को सेट करके वीडियो बनाया है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

इतना ही नहीं सुशांत की एक फैन ने तो सुशांत की 3डी पेंटिंग बनाकर उसे मिटाने का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस आर्टिस्ट ने पेंटिंग का रिवर्स वर्जन शेयर किया है और पेंटिंग के पीछे सुशांत पर फिल्माया गया गाना खैरियत लगाया है।

एक वीडियो में सुशांत अपने दोस्तों के साथ बोटिंग का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सुशांत के फैंस शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं और उनकी जिंदादिली का सबूत दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *