स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – ‘बड़ी हो गई है बेटी’

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी और आज भारतीय जनता पार्टी की नेता के रूप में काम कर रही स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपना 43 वा जन्मदिन मनाया है, इस मौके पर उन्होंने अपने बेटी के साथ सोशल मिडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की।

स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 4 लाख फॉलोअर्स हैं। वे अपनी निजी जिंदगी के खास पलों की फोटोज अक्सर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- द बर्थडे हग याद दिलाता है कि मेरी बच्ची बड़ी हो गई है।

कुछ दिन पहले उन्होंने बेटे के साथ भी एक फोटो शेयर की थी। स्मृति ईरानी ने लिखा था कि कुछ दिन खास होते हैं जब आपका बेटा बिना मुंह बनाए आपके साथ फोटो लेता है। साथ ही अपने बेटे की एक तस्वीर और शेयर करते हुए स्मृति ने इस फोटो के साथ लिखा था कि पहला बच्चा बड़ा होकर प्यारा और जिम्मेदार युवा बन गया है। 12वीं बोर्ड का एग्जाम दे चुका है अपने ख्वाबों को पूरा करने के लिए जल्दी ही घर से निकलेगा।

इसके अलावा स्मृति ईरानी ने अपने पति के साथ भी तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा था की #10yearchallenge ऐसे शख्स को तलाशिए जो आपकी मुस्कुराहट को आंखों की चमक में बदल दे, जैसे जुबिन ईरानी मेरे साथ करते हैं। टेलीविजन की दुनिया से राजनीति तक का सफर तय करने के लिए स्मृति ईरानी को ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा। यह बात वह खुद कहती हैं कि टीवी ने उन्हें ऐसी पहचान दी जिससे उन्हें राजनीति में एंट्री का मौका मिला। यहां तक कि वह कई बार टीवी का आभार भी व्यक्त कर चुकी हैं।

बता दें कि स्मृति ईरानी 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी से हार गई थीं लेकिन इनके बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला था। 2014 में राहुल गांधी को 4,08,651 वोट मिले थे और स्मृति ईरानी को 3,00,748 मत हासिल हुए थे। लेकिन फिर से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी 2019 लोकसभा चुनाव में अमेठी से लड़ रही हैं। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची में अमेठी से स्मृति ईरानी के नाम का ऐलान किया। जिसके लिए स्मृति ईरानी ने पार्टी को धन्यवाद् भी दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *