हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई करके की नए साल की शुरुआत, शेयर किया रोमांटिक वीडियो

हार्दिक पंडया अपने आप में काफी बड़ा नाम है और वो क्रिकेट में तो लम्बे वक्त से छाए हुए हैं। अब चाहे वो सबसे बड़े स्टार क्रिकेटरो में न गिने जाते हो लेकिन पंड्या की अपनी साख तो है और इस बात को मानना ही पड़ेगा मगर उनके साथ में एक दिक्कत ये भी रही कि हार्दिक पंडया का नाम कभी किसी के साथ तो कभी किसी के साथ जुड़ता रहता है और इस वजह से पंडया का नाम काफी खराब भी हुआ।

पर लगता है कि अब ऐसा नही होने वाला है क्योंकि हार्दिक पंडया अब सगाई के बंधन में बंध चुके हैं और उनकी सगाई मशहूर अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से हुई है। इस बारे में पंड्या ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से न्यू इयर के दिन घोषणा की है, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने नए साल की शुरुआत बेहद शानदार तरीके से की। हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 में एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर ली है।

जी हां इसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करके किया है। पंड्या ने नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान. 01.01.2020 #engaged। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सगाई की अंगुठी पहने दिखाई दे रही हैं।

वहीं नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की फोटो और वीडियो पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा है “हमेशा के लिए हां। हार्दिक पांड्या के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई दी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक को बधाई दी। विराट कोहली ने लिखा,” बधाई हो। क्या सरप्राइज है। दोनों को शुभकामनाएं” विराट के अलावा कुलदीप यादव ने भी हार्दिक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी। कुलदीप ने लिखा- ”लख लख वधाइयां।”

आपको बता दें कि नताशा ‘बिग बॉस’ में भाग ले चुकी हैं। इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो बंदूक में काम कर चुकी हैं, उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक पिछले साल डांस रियलिटी शो नच बलिए के सीजन नौ में भी नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं और उनकी उम्र अभी महज 27 साल ही है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। इस फिल्म में उनका डांस नंबर था, लेकिन उन्हें असली पहचान रैपर और सिंग बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू से मिली। इस गाने में नताशा स्टेनकोविक ने अपने डांस से लाखों दिलों को जीता था। उनका फिल्मी सफर अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। अभी तक वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में कैमियो किरदार में ही नजर आई हैं।

हार्दिक पांड्या पिछले काफी दिनों से लगातार चोट की वजह से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। पिछले साल ही उन्होंने लंदन में पीठ की सर्जरी कराई थी। सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी करने के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने जिम में पसीना बहाते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया था।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *