हिंदी टेलीविज़न इंडस्ट्री की ये 8 जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं दोस्ती की मिसाल, रहती हैं बहनों की तरह !

टीवी जगत में भी फिल्म जगत की तरह ही कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जिनके लाखों चाहने वाले हैं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो एक दूसरे की बहुत ही अच्छी दोस्त हैं और उनको भी एक दुसरे का साथ बहुत पसंद है। लोग उनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। आज हम आपको टीवी सीरियल की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जो असल जिंदगी एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं और बहनों की तरह रहती हैं। आईये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में।

मौनी रॉय और संजीदा शेख

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन’ और फिल्म ‘गोल्ड’ की एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री है। संजीदा शेख भी हिंदी टेलीविज़न इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। मौनी और संजीदा दोनों एक दूसरे की बहुत ही अच्छी दोस्त हैं और अक्सर एक साथ नजर आती हैं। मौनी रॉय तो अब बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय करने लगी हैं। वहीं संजीदा शेख भी कुछ पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति

टीवी के पॉपुलर शो नागिन 3 में सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी दोनों नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के दौरान ही दोनों एक-दूसरे की काफी अच्छी सहेलियां बन गई हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

जन्नत जुबैर रहमानी और अलीशा पंवार

जन्नत जुबैर टीवी की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही टीवी जगत में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। वहीं अलीशा भी बहुत ही मशहूर हैं। जन्नत और अलीशा की दोस्ती भी बहुत पक्की है।

सनाया ईरानी-दृष्टि धामी

सनाया ईरानी और दृष्टि धामी दोनों ही टीवी की बहुत खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियां हैं। सनाया तो अब टीवी पर नज़र नहीं आती लेकिन दृष्टि आज भी टीवी पर एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें आते रहती हैं। इन दोनों की दोस्ती भी बहुत पक्की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.